BB14: इस कंटेस्टेंट को छोड़कर सभी घरवाले होंगे बेघर होने के लिए नॉमिनेट
BB14: इस कंटेस्टेंट को छोड़कर सभी घरवाले होंगे बेघर होने के लिए नॉमिनेट
Share:

‘बिग बॉस 14’ इन दिनों बड़े ट्विस्ट के साथ अपना प्रदर्शन दे रहा है। वैसे शो के फिनाले को आने में केवल 3 हफ्ते बचे हैं। ऐसे में अब घरवाले खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए प्रयास करने में लगे हुए हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस बार नॉमिनेशन टास्क में मेकर्स घरवालों के साथ कुछ ऐसा करने वाले हैं कि सभी के होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस बार नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को किसी ना किसी सदस्य को सुरक्षित करना होगा। ऐसे में घरवालों की हालत काफी खराब हो जाएगी।

खबरें हैं कि इस बार ‘बिग बॉस 14’ का नॉमिनेशन काफी शॉकिंग होने वाला है। जी दरअसल द खबरी ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है 'इस हफ्ते राहुल वैद्य के अलावा सभी घरवाले नॉमिनेट होंगे।' अब अगर इस लिहाज से देखा जाए तो ये हफ्ता राहुल वैद्य के लिए अच्छा होने वाला है क्योंकि बीते दो हफ्ते से उनका नाम नॉमिनेशन में था। वहीँ बात करें निक्की तम्बोली के बारे में तो उनका नाम भी कई बार बिग बॉस के नॉमिनेशन लिस्ट में आ चुका है हालाँकि वह हर बार बची हैं।

अब देखा जाए तो मेकर्स अभी देवोलीना भट्टाचार्जी को घर से बेघर तो नहीं ही करेंगे क्योंकि वो एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर घर में आई हैं। वहीँ अब बात की जाए 'बिग बॉस 14' के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स की तो इस लिस्ट में रुबीना का नाम तो जरूर होगा। वहीं अली गोनी, अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य के बीच टॉप 3 लिस्ट में कौन अपना नाम शामिल करने वाला है यह देखना बेहतरीन होगा।

मिलिट्री के नियंत्रण में म्यांमार, सू की को किया गिरफ्तार

निर्मला सीतारमण ने अपने बजट भाषण में किया टीम इंडिया की जीत का जिक्र, कही ये बात

सामने आईं अमृता अरोरा की जन्मदिन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -