सामने आईं अमृता अरोरा की जन्मदिन की तस्वीरें
सामने आईं अमृता अरोरा की जन्मदिन की तस्वीरें
Share:

बीते 31 जनवरी को अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में अपने जन्मदिन की पार्टी उन्होने अपने घर पर दी। यह शानदार पार्टी बीते रविवार को शाम के समय दी गई। इस पार्टी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा पहुंचे। हाल ही में मलाइका ने अमृता के जन्मदिन के सेलिब्रेशन की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'अमृता अरोड़ा बर्थडे गर्ल के साथ चाय, चाट एवं चैट।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ma।aika Arora (@ma।aikaaroraofficia।)

वैसे इसी के साथ उन्होंने अमृता अरोड़ा के साथ अपनी और दोस्तों की फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में करीना कपूर के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर भी नजर आई। उन्होंने वाइट कलर की ड्रेस पहन रखी थी। वहीं मलाइका अरोड़ा ने वाइट शर्ट और वाइट बूट पहन रखे थे। इसी के साथ नताशा पूनावाला ने वाइट कलर और पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी। इसके अलावा इस दौरान डॉली सिधवानी भी नजर आई। आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान भी इस मौके पर नजर आई। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले करीना कपूर ने अमृता अरोड़ा को जन्मदिन की बधाई दी थी।

उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'यह फोटो सब कुछ कह रहा है। मैं फोटो के लिए पोज कर रही हूं और तुम गिर रही हो लेकिन तुम MYGIR। हो और मैं जानती हूं कि तुम मुझे सपोर्ट करती हो। तुम जानती हो मैं तुम्हें पसंद करती हूं। तुम मेरी बहन हो और मेरी बहुत खास दोस्त हों। मैं तुम्हारी मदद करती रहूंगी। जब तुम एक बार फिर गिरोगी तब मैं तुम्हें थाम लूंगी। हैप्पी बर्थडे अमोला।' वैसे आप जानते ही होंगे करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा काफी अच्छे दोस्त है। तीनों हमेशा ही साथ दिखाई देती हैं। वैसे तीनों को अक्सर पार्टियां करते हुए भी देखा जाता है। करीना कपूर के बारे में बात करें तो वह जल्द ही मां बनने वाली है। इसके अलावा बात करें मलाइका अरोड़ा की तो उन्हें आए दिन अर्जुन कपूर के साथ देखा जाता है और उनकी शादी की खबरें भी बहुत तेज हैं।

वित्त मंत्री ने विभिन्न क्षेत्रों में कई योजनाओं का किया एलान

MP के नगरीय निकायों में सिर्फ युवाओं को प्राथमिकता देगी BJP: पी. मुरलीधर राव

बजट अपडेट: वित्त मंत्री ने शहरी क्षेत्रों में सार्वजनिक परिवहन के लिए 18K करोड़ रुपये की योजना का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -