Banni Chow Home Delivery Spoiler: बन्नी की इज्जत बचाएगा युवान, मालिनी का होगा पर्दाफाश
Banni Chow Home Delivery Spoiler: बन्नी की इज्जत बचाएगा युवान, मालिनी का होगा पर्दाफाश
Share:

सीरियल बन्नी चाऊ होम डिलीवरी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो ने कुछ समय पहले ही टीवी की दुनिया में एंट्री मारी है और देखते ही देखते ये शो पहले टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। जी हाँ और लोगों को उल्का गुप्ता और प्रविष्ठ मिश्रा की वनई जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। आप सभी को बता दें कि उल्का गुप्ता और प्रविष्ठ मिश्रा की जोड़ी ने आते ही टीआरपी लिस्ट में हड़कंप मचा दिया है। अब तक शो बन्नी चाऊ होम डिलीवरी (Banni Chow Home Delivery Latest Episode) में आपने देखा, बन्नी और युवान वीडियो कॉल पर एक दूसरे से बात करते हैं। दूसरी तरफ राजा बन्नी पर हमला कर देता है। वहीं राजा बन्नी की इज्जत लूटने की कोशिश करता है और युवान को शक हो जाता है। ऐसे में युवान परिवार की आंख में धूल झोंककर बन्नी के घर चला जाएगा। अब इन सभी के बीच सीरियल बन्नी चाऊ होम डिलीवरी की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by drivya__eternal (@spybahu_says)

जी दरअसल सीरियल बन्नी चाऊ होम डिलीवरी के आने वाले एपिसोड (Banni Chow Home Delivery Upcoming Episode) में आप देखेंगे, युवान सही समय पर बन्नी के पास पहुंच जाएगा और युवान देखेगा कि राजा बन्नी के साथ जबरदस्ती कर रहा है। ऐसे में युवान बन्नी को बचाने की कोशिश करेगा। जी दरअसल युवान मौका पाते ही बन्नी के घर के बाहर आग जला देगा और आग देखकर आसपास के लोग बन्नी के घर चले आएंगे। ऐसे में बन्नी के घर के बाहर भीड़ देखकर राजा भाग जाएगा और लोगों की मदद से युवान बन्नी को बचाएगा। वहीं होश में आने के बाद बन्नी को युवक की बहन सच बताएगी और बन्नी युवान को धन्यवाद कहेगी। इन सभी के बीच बन्नी को पता चलेगा कि युवान को तेज बुखार है और बन्नी युवान के सिर पर ठंडा पानी डालेगी और डॉक्टर को बताएगी।

इन सभी के बीच युवान की सौतेली मां मालिनी को पता चल जाएगा कि वो बन्नी के घर पर है और युवान का पूरा परिवार बन्नी के घर पहुंच जाएगा। हालाँकि बुखार की वजह से युवान बेहोश हो जाएगा और डॉक्टर बताएगा कि युवान ने कोई जहरीली चीज खा ली है। उसके बाद डॉक्टर युवान के टेस्ट करने के लिए कहेगा। ये बात सुनकर मालिनी घबरा जाएगी। इन सभी के बीच जल्द ही बन्नी को पता चल जाएगा कि मालिनी किस तरह से युवान के पागलपन का फायदा उठा रही है। वहीं अब आगे का ट्रेक और मजेदार होने वाला है।

ख़बरों में छाए कपिल शर्मा, ये तस्वीर है वजह

रणवीर सिंह की तारीफ पर सामने आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

फिर उजड़ेगा अनुपमा का सुहाग, क्या आसुंओं में ही कटेगी जिंदगी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -