रणवीर सिंह की तारीफ पर सामने आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
रणवीर सिंह की तारीफ पर सामने आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

कॉफी विद करण अपने 7 वें सीजन के साथ एक बार फिर तहलका मचाने के लिए वापस आ गया है। करण जौहर के टॉक शो के फर्स्ट एपिसोड में आलिया भट्ट एवं रणवीर सिंह दिखाई दिए थे। इस के चलते दोनों ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए। शो में उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट से लेकर अपने वार्डरोब तक पर खुलकर चर्चा की। इस बीच रणवीर ने एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उर्फी जावेद का नाम लेकर सबको हैरान कर दिया। 

दरअसल, शो के फॉर्मेट के मुताबिक प्रत्येक मेहमान को रैपिड फायर राउंड से होकर गुजरना पड़ता है। इस सेगमेंट में करण स्टार्स से प्रश्न पूछते हैं जिनका उन्हें तुरंत जवाब देना होता है। शो के चलते करण की तरफ से यह पूछे जाने पर कि 'कौन से सेलिब्रिटी के लिए ऑउटफिट रिपीट करना सबसे बुरा सपना होगा।' इस पर रणवीर ने तुरंत जवाब देते हुए उर्फी जावेद का नाम लिया। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि वह एक फैशन आइकन हैं। उर्फी का नाम सुनकर वहां उपस्थित करण एवं आलिया दंग रह गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वही रणवीर के इस उत्तर पर उर्फी जावेद ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बात पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए करण जौहर के शो का एक वीडियो क्लिप साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में अपने दिल की बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि मैं कैसे रिएक्ट करूं! मगर रणवीर सिंह आप प्यारे हो!' बता दें कि उर्फी जावेद पहली बार करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी के कारण ख़बरों में आई थीं। इस शो के पश्चात् उनकी लोकप्रियता में शानदार बढ़ोतरी देखने को मिली ही। उर्फी अपनी अतरंगी ड्रेस के कारण अक्सर ख़बरों में रहती हैं। 

फिर उजड़ेगा अनुपमा का सुहाग, क्या आसुंओं में ही कटेगी जिंदगी?

शादी से पहले सामने आई इस मशहूर कपल की जबरदस्त तस्वीरें, यहाँ देंखे

अंकिता लोखंडे की इस ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़टी रह जाएगी आँखे, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -