फिर उजड़ेगा अनुपमा का सुहाग, क्या आसुंओं में ही कटेगी जिंदगी?
फिर उजड़ेगा अनुपमा का सुहाग, क्या आसुंओं में ही कटेगी जिंदगी?
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा में पाखी और अधिक की प्रेम कहानी अनुपमा और वनराज के सिर का दर्द बन चुकी है। परेशानी ये है कि दोनों ही इस परेशानी को अपने तरीके से हल करना चाहते हैं। हालांकि वनराज हमेशा की भांति अपने आगे किसी की एक सुनने को तैयार नहीं है। अनुपमा जहां प्यार से इस समस्या को हल करना चाह रही है क्योंकि मामला दोनों परिवारों से संबंधित है वहीं वनराज कुछ भी करके अपनी बेटी को अधिक से अलग करना चाहता है।

वही अब आगामी एपिसोड में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिससे सभी दर्शक हैरान रह जाएंगे। अधिक पहले ही अपनी बहन बरखा को पूरी योजना बता चुका है कि किस प्रकार वह पाखी का फायदा उठाना चाहता है वहीं दूसरी ओर अगले एपिसोड में अनुज कपाड़िया को अपने परिवार का सच पता चल जाएगा कि उसकी भाभी केवल उसकी सम्पति के पीछे हैं तथा कुछ भी करके बस बिजनेस हथियाना चाहती हैं।

अनुज कपाड़िया को ये भी पता चला कि अधिक अपने मंसूबे पूरे करने के लिए अनुपमा की बेटी पाखी का उपयोग कर रहा है। अनुज बिना देर किए अपने ऑफिस से अनुपमा को काल करेगा तथा उसे सच बताने का प्रयास करेगा। अनुज अपनी अनुपमा से वादा लेगा कि वह प्रॉपर्टी किसी के भी नाम नहीं करे तथा उसे बताएगा कि उसे कुछ भी हो सकता है। इसी बीच अनुज एक हादसे का शिकार हो जाएगा। टीजर वीडियो में अनुज पर ऑफिस का कांच गिरते हुए दिखाया गया है। तो क्या फिर एक बार अनुज कपाड़िया की जान खतरे में होगी? क्या फिर एक बार अनुज कपाड़िया अनुपमा से दूर चला जाएगा? बता दें कि शादी से पहले भी एक बार अनुज कपाड़िया पर हमले के पश्चात् उसकी जान खतरे में आ गई थी किन्तु फिर वह किसी प्रकार बच गया।

अंकिता लोखंडे की इस ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़टी रह जाएगी आँखे, जानिए खासियत

VIDEO! तेजस्वी प्रकाश को देखते ही इस शख्स ने लगा लिया गले, देखकर फैंस हुए हैरान

मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, फैंस को भाया कातिलाना अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -