ख़बरों में छाए कपिल शर्मा, ये तस्वीर है वजह
ख़बरों में छाए कपिल शर्मा, ये तस्वीर है वजह
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन  कपिल शर्मा अपने मसखरे अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं साथ ही साथ कपिल का लैविश लाइफस्टाइल भी प्रशंसकों के बीच टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है। अब एक बार फिर से कपिल अपनी रईसी को लेकर छाए हुए हैं। दरअसल, कपिल शर्मा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो प्रशंसकों के साथ साझा कर दी है जो कि जिसमें उनके लैविश लाइफस्टाइल की झलक स्पष्ट देखने को मिल रही है।

वही इन दिनों कपिल शर्मा लाफ्टर टूर पर हैं। टोरंटो एवं वैंकूवर में सक्सेसफुल इवेंट करने के पश्चात् कपिल इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाडा में समय गुजार रहे हैं। इसी के चलते की एक बेहतरीन फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा की है। कपिल का ये पोस्ट उनके कैप्शन की वजह से दोगुनी तेजी से वायरल हो रहा है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सामने आई इस फोटो में कपिल शर्मा ऑरेंज स्वैंकी कार Dodge Challenger के सामने सेम कलर की जैकेट, शॉर्ट्स, कैप एवं स्नीकर पहने खड़े होकर स्टाइलिश पोज देते दिखाई दे रहे हैं। कपिल ने अपनी इस फोटो के साथ जो कैप्शन दिया, उसको देखने के बाद प्रशंसक भी जबरदस्त कॉमेंट कर कपिल का टांग खींच रहे हैं। बता दें कि इस गाड़ी का दाम लगभग 65 लाख रुपये है। कपिल ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- ‘कार में वॉक करने जा रहा हूं।’

रणवीर सिंह की तारीफ पर सामने आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

फिर उजड़ेगा अनुपमा का सुहाग, क्या आसुंओं में ही कटेगी जिंदगी?

शादी से पहले सामने आई इस मशहूर कपल की जबरदस्त तस्वीरें, यहाँ देंखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -