स्काई बैनर ने 'ट्रम्प सबसे खराब राष्ट्रपति' के रूप में किया ट्रोल

By Emmanual Massey
Jan 25 2021 03:21 PM
स्काई बैनर ने 'ट्रम्प सबसे खराब राष्ट्रपति' के रूप में किया ट्रोल

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रविवार को उनके Mar-a-Lago गोल्फ रिसॉर्ट में एक आकाश बैनर के साथ "दयनीय हारे हुए" और "ट्रम्प अब तक के सबसे खराब राष्ट्रपति" के रूप में ट्रोल किया गए थे। गवाहों द्वारा जिसमें एक समाचार एजेंसी से एक फोटोग्राफर शामिल है, और दो बैनर ने पढ़ा- "ट्रम्प आप दयनीय हारे हुए वापस मास्को जाते हैं" और "ट्रम्प अब तक का सबसे खराब राष्ट्रपति" है।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने रविवार को एक वीडियो भी अपलोड किया है जिसमें बैनर एक विमान के पीछे पीछे देखा जा सकता है। उन्होंने एक और तस्वीर भी ट्वीट की जिसमें एक अलग बैनर शब्द के साथ देखा गया है, उन्होंने कहा -"ट्रम्प आप दयनीय हारे हुए वापस मास्को जाएं"। चार साल के कार्यकाल में डोनाल्ड ट्रम्प का कार्यकाल 20 जनवरी को समाप्त हुआ जब जो बिडेन को अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ दिलाई गई।

हालांकि प्रेस रिपोर्टों में यह स्पष्ट नहीं था कि विमानों ने मार-ए-लागो के कितने करीब उड़ान भरी, या यदि पूर्व राष्ट्रपति ने बैनर देखा या उनके बारे में कम से कम जानकारी थी। डोनाल्ड ट्रम्प पाम बीच काउंटी में बिडेन की तरह लोकप्रिय नहीं हैं, जहां Mar-a-Lago राष्ट्रपति चुनाव में जो बिडेन के लिए मतदान किया गया है, ट्रम्प के लिए 56% ट्रम्प का 43% (हालांकि पाम बीच शहर ट्रम्प के लिए चला गया)। पड़ोसी, क्लब को कानूनी निवास के रूप में इस्तेमाल करने से रोकने वाले ज़ोनिंग प्रतिबंधों को लागू करने के लिए मुकदमा करने की धमकी दे रहे हैं, जैसा कि ट्रम्प कर रहे हैं। यह स्पष्ट नहीं था कि फ्लोरिडा आकाश बैनर के संदेशों के लिए कौन जिम्मेदार था।

चीनी राज्य मीडिया ने फाइजर के कोरोना वैक्सीन को लेकर उठाए ये सवाल

गूगल अमेरिका में स्थापित करेगा कोरोना टीकाकरण साइटों के लिए स्थान

एम्स्टर्डम में एंटी लॉकडाउन का विरोध प्रदर्शन करने वाले 190 लोगों को किया गया गिरफ्तार