एम्स्टर्डम में एंटी लॉकडाउन का विरोध प्रदर्शन करने वाले 190 लोगों को किया गया गिरफ्तार
एम्स्टर्डम में एंटी लॉकडाउन का विरोध प्रदर्शन करने वाले 190 लोगों को किया गया गिरफ्तार
Share:

एम्स्टर्डम में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के उपायों के खिलाफ रविवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान 190 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, एम्सटर्डम के अधिकारियों ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ 100 लोगों को हिरासत में लिया गया, जो हिंसक हो गया क्योंकि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस अधिकारियों पर पटाखे फेंके, जबकि कानून प्रवर्तन ने पानी की तोपों, आंसू गैस और डंडों का सहारा लिया, पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि 190 प्रदर्शन के बाद गिरफ्तारियां की गईं। 

पुलिस ने कहा, "33 गिरफ्तारियां (जिनमें से 7 नाबालिग) मुख्य रूप से खुली हिंसा के सिलसिले में एपीवी  सामान्य नगरपालिका उप-कानून के उल्लंघन के मामले में 142 गिरफ्तारियां और अनुच्छेद 184 के उल्लंघन के लिए अनुच्छेद 184 का उल्लंघन करने के लिए 15 गिरफ्तारियां की गई।"

कोरोना वायरस प्रतिबंधों के खिलाफ रविवार के विरोध प्रदर्शन में लगभग 1,500 लोगों ने भाग लिया। कोरोना चिंताओं के कारण रविवार दोपहर को विरोध प्रदर्शन किया गया। नीदरलैंड ने 15 दिसंबर को एक पूर्ण लॉकडाउन में प्रवेश किया, जो 9 फरवरी तक सभी गैर-किराना और गैर-आवश्यक दुकानों को बंद करने का आदेश देता है।

कोरोना की चपेट में आए एक और राष्ट्रपति, ट्वीट कर दी जानकारी

फ़्रांस में कोरोना से मचा हहकार, लगातार बढ़ रहा संक्रमण का आंकड़ा

इंडियानापोलिस में सामूहिक गोलीबारी में पांच लोग की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -