गूगल अमेरिका में स्थापित करेगा कोरोना टीकाकरण साइटों के लिए स्थान
गूगल अमेरिका में स्थापित करेगा कोरोना टीकाकरण साइटों के लिए स्थान
Share:

Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने सोमवार को घोषणा की कि यह संयुक्त राज्य अमेरिका में बड़े पैमाने पर कोरोना टीकाकरण साइटों के रूप में काम करने के लिए अपने स्थान खोलेगा और टीका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए 150 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक प्रतिबद्ध है। Google शुरू में संयुक्त राज्य अमेरिका के अंदर कार्यालयों के रिक्त स्थान को देख रहा है, लेकिन अन्य देशों में भी ऐसा करने के लिए खुला है, कंपनी के एक अधिकारी ने कहा।

आज हम घोषणा कर रहे हैं कि हम टीकाकरण और समान वितरण को बढ़ावा देने के लिए 150 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक का सामूहिक टीकाकरण साइटों के रूप में सेवा करने के लिए Google स्थान खोल रहे हैं, और आपको यह पता लगाना आसान है कि आपको कहाँ और कब मिलना है। पिचाई ने सोमवार को एक ब्लॉग पोस्ट में घोषणा की। उन्होंने कहा, ''मेरे आस-पास के टीकों की खोज 'साल की शुरुआत से 5 गुना बढ़ गई है और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम समय पर और स्थानीय रूप से प्रासंगिक उत्तर प्रदान कर रहे हैं।''

पिचाई ने सामूहिक टीकाकरण के प्रयासों में मदद करने के लिए कहा, संयुक्त राज्य अमेरिका में शुरू होने से, Google चुनिंदा सुविधाएं, जैसे भवन, पार्किंग स्थल और खुले स्थान बनाएगा, जो राज्य और स्थानीय दिशानिर्देशों के आधार पर वैक्सीन के लिए पात्र किसी को भी उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा, हम स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता एक चिकित्सा और सार्वजनिक स्वास्थ्य प्राधिकरण के साथ साझेदारी करके साइटों को खोलना शुरू करेंगे, जहां लॉस एंजिल्स और कैलिफोर्निया में सैन फ्रांसिस्को खाड़ी क्षेत्र की आवश्यकता होगी; किर्कलैंड, वाशिंगटन; और न्यूयॉर्क शहर, राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार करने की योजना के साथ है। पिचाई ने कहा कि टीके की उपलब्धता के आधार पर Google स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रहा है।

एम्स्टर्डम में एंटी लॉकडाउन का विरोध प्रदर्शन करने वाले 190 लोगों को किया गया गिरफ्तार

कोरोना की चपेट में आए एक और राष्ट्रपति, ट्वीट कर दी जानकारी

फ़्रांस में कोरोना से मचा हहकार, लगातार बढ़ रहा संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -