पीएम मोदी ने बदली देश की सियासत, इसलिए युवाओं को मिला सदन में आने का मौका- तेजस्वी सूर्या
पीएम मोदी ने बदली देश की सियासत, इसलिए युवाओं को मिला सदन में आने का मौका- तेजस्वी सूर्या
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने सोमवार को कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गत पांच सालों में देश की सियासत बदली और राजनीति के ‘फैमिली बिजनेस’ होने की आम धारणा को समाप्त कर दिया जिस वजह से अब आम परिवारों के युवा भी सियासत में आने के सपने देख सकते हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए सूर्या ने ये बातें कही हैं। 

उन्होंने कहा है कि, ‘‘ मोदी सरकार में नए भारत का आधार रखा गया है और अब अर्थव्यवस्था साफ-सुथरी और पारदर्शी हो गई है।’’ उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार में आजादी के बाद पहली दफा देश के लोगों को हिंदू संस्कृति पर गौरव की अनुभूति हुई। बेंगलुरू-दक्षिण से सांसद  सूर्या ने सदन में पहली बार अपनी बात रखते हुए कहा है कि मोदी की वजह से ही उनके जैसा मध्य वर्ग का युवा लोकतंत्र के मंदिर में पहुंच पाया है। मोदी ने देश की सियासत बदल दी और उस पूरी धारणा को समाप्त कर दिया कि राजनीति ‘फैमिली बिजनेस’ है।

उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार में जीएसटी को सफलतापूर्वक लागू किया गया और अर्थव्यवस्था को पारदर्शी बनाने का काम किया। सूर्या ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर विपक्ष ने अपने आचरण में परिवर्तन नहीं किया तो अगली बार सदन में सभी 543 सदस्य भाजपा के ही होंगे। भाजपा के दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था का मसला उठाया और आरोप लगाया कि राज्य की सीएम पश्चिम बंगाल को पश्चिमी बांग्लादेश बनाना चाहती हैं।

राम रहीम की पैरोल पर कुमार विश्वास का ट्वीट, कहा- वो खेती नहीं करेगा तो नेता फसल कैसे काटेंगे ?

आपातकाल की वर्षगांठ पर बोलीं ममता, कहा- पांच साल से देश में 'सुपर इमरजेंसी'

'गहलोत और पायलट मेरी मौत के जिम्मेदार', ये लिखकर अन्नदाता ने खाया जहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -