'गहलोत और पायलट मेरी मौत के जिम्मेदार', ये लिखकर अन्नदाता ने खाया जहर
'गहलोत और पायलट मेरी मौत के जिम्मेदार', ये लिखकर अन्नदाता ने खाया जहर
Share:

जयपुर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर उपखण्ड के अंतर्गत आने वाले गांव ठाकरी के एक किसान द्वारा जहर खाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा कर्ज माफी का वादा पूरा न करने को अपनी मौत का कारण बताया है।  

गांव ठाकरी के रहने वाले 43 वर्षीय सोहन कड़ेला द्वारा रविवार को अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में लाया गया। हालत नाजुक होने पर उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया। किन्तु रास्ते में सोहनलाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक की लाश को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मृतक सोहनलाल द्वारा सुसाइड नोट में लिखा गया था कि मैं आज अपनी जीवन लीला ख़त्म करने जा रहा हूं। इसमें किसी का भी दोष नहीं है। मेरी मौत के जिम्मेदार अशोक गहलोत व सचिन पायलट हैं।

किसान ने आगे लिखा है कि गहलोत और पायलट ने बकायदा बयान किया था कि हमारी सरकार आई तो 10 दिन में आप का पूरा कर्ज माफ कर दिया जाएगा। अब इनके वादे का क्या हुआ। सभी किसान भाइयों से मेरी विनती है कि मेरी लाश तब तक मत उठाना जब तक सभी किसानों का कर्ज माफ ना कर दिया जाए। आज सरकार को झुकाने का समय आ गया है। अब इनका मतलब निकल गया है।'' इसके साथ ही किसान ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी मौत का मुकदमा अशोक गहलोत पर थोप देना।

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -