वेस्टइंडीज को हराकर बांग्लादेश ने टी-20 सीरीज़ अपने नाम की

Aug 06 2018 04:16 PM
वेस्टइंडीज को हराकर बांग्लादेश ने टी-20 सीरीज़ अपने नाम की

नई दिल्ली : बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 श्रृंखला का आखिरी मैच खेला गया जिसमे बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 19 रन से हरा दिया. बता दें कि यह मैच वर्षाबाधित था जिसमे डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर बांग्लादेश को विजयी टीम के रूप में घोषित किया गया. 

रेजा हेंनड्रिक्स ने जड़ा सबसे तेज शतक, रचा इतिहास

यहाँ पर टॉस जीतकर बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 184 रन का स्कोर बनाया था. बांग्लादेश द्वारा मिले 184 रन के जवाब में उतरी वेस्टइंडीज की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना पाई. जिसमे बांग्लादेश की टीम से लिटन दास ने (61) रनों की दमदार अर्धशतकीय पारी खेली. यहाँ पर मैन आफ द मैच चुने गए दास ने तामिम इकबाल के साथ सलामी साझेदारी में सिर्फ 28 गेंद में 61 रन बनाए. 

IPL की तरह गोल्फ टूर्नामेंट भी होना चाहिए- कपिल देव

वेस्टइंडीज की और से आंद्रे रसेल ने 21 गेंद में छह छक्कों और एक चौके की मदद से 47 रन जरूर बनाये लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. रसेल के आउट होने के समय टीम का स्कोर 17.1 ओवर में सात विकेट पर 135 रन था.  इस दौरे पर दोनों टेस्ट में हारी बांग्लदेशी टीम ने वनडे श्रृंखला भी 2.1 से जीती थी और अब टी -20 सिरज जीतने के बाद उसने अपना बदला पूरा कर लिया है.

ख़बरें और भी...

ODI-टी-20 सब भूल कोहली बोले, टेस्ट ही बेस्ट

इस अंग्रेज के बयान से चौंके हिन्दुस्तानी, रुट समझदार, लेकिन विराट...

तो क्या गांगुली की सलाह मानेंगे कोहली..

 

 

?