तो क्या गांगुली की सलाह मानेंगे कोहली..
तो क्या गांगुली की सलाह मानेंगे कोहली..
Share:

नई दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मौजूद टीम के कप्तान विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद टीम में कोई बदलाव नहीं करने की सलाह दी है.  साथ ही पूर्व भारतीय कप्तान ने मुरली विजय और अजिंक्य रहाणे को अधिक जिम्मेदारी के साथ पिच पर डटे रहने के लिए कहा है. साथ ही कहा कोई एक खिलाडी मैच नहीं जीता सकता. 

अगले मैच के लिए कोहली के सामने चुनौती बदलने होंगे कई चेहरे

सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा, ‘अगर आपको टेस्ट मैच जीतना है तो फिर प्रत्येक को रन बनाने होंगे.’ सलामी बल्लेबाज विजय ने बर्मिंघम टेस्ट में 20 और छह, जबकि मध्यक्रम के बल्लेबाज रहाणे ने 15 और दो रन का ही योगदान दिया था. 

डि मिनोर ATP के फाइनल में...

उन्होंने कहा, ‘यह पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला ही मैच था और मेरा मानना है कि टीम में वापसी करने और अच्छा प्रदर्शन करने की योग्यता है. अजिंक्य रहाणे और मुरली विजय को अधिक जिम्मेदारी निभानी होगी, क्योंकि वे पहले भी ऐसी परिस्थितियों का सामना कर चुके हैं.’साथ इस पूर्व कप्तान ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हार के लिए कप्तान ही जिम्मेदार होता  है. अगर आप कप्तान हो, तो हार के लिए आपकी आलोचना होगी जैसे की जीत पर बधाई आपको मिलती है.’

ख़बरें और भी...

IPL की तरह गोल्फ टूर्नामेंट भी होना चाहिए- कपिल देव

रेजा हेंनड्रिक्स ने जड़ा सबसे तेज शतक, रचा इतिहास

मयंक अग्रवाल ने ठोका दोहरा शतक, तोड़ चुके हैं कोहली का भी रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -