IPL की तरह गोल्फ टूर्नामेंट भी होना चाहिए- कपिल देव
IPL की तरह गोल्फ टूर्नामेंट भी होना चाहिए- कपिल देव
Share:

भारत में क्रिकेट को लेकर हर साल होने वाले लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है, इसीको लेकर कई दिग्गजों ने आज तक इस टूर्नामेंट की तर्ज पर दूसरे खेलों के लिए भी आईपीएल जैसा प्लेटफार्म तैयार करने की बात कही है. इसी क्रम में अब पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का नाम भी जुड़ गया है. कपिल देव ने आईपीएल की तर्ज पर गोल्फ टूर्नामेंट शुरू करने की बात कही है.

रेजा हेंनड्रिक्स ने जड़ा सबसे तेज शतक, रचा इतिहास

कपिल ने कहा, ‘‘जिस तरह आईपीएल खेला जाता है उसी तर्ज पर एक दिन गोल्फ लीग की भी शुरूआत की जानी चाहिए, मुझे लगता है इसके लिए काफी संघर्ष करना होगा." नोएडा के जेपी ग्रीन्स गोल्फ कोर्स में आयोजित एक गोल्फ टूर्नामेंट मे कई कई अन्य पूर्व क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया था, जिसमे कपिल, शॉन पोलोक, माहेला जयवर्धने भी शामिल थे. 

मयंक अग्रवाल ने ठोका दोहरा शतक, तोड़ चुके हैं कोहली का भी रिकॉर्ड

इस टूर्नामेंट को दिल्ली के दो बार के एशियाई टूर के विजेता गोल्फर राशिद खान की टीम ने जीता, उनकी टीम में पूर्व क्रिकेटर अजित अगरकर और मुरली कार्तिक के अलावा एमेच्योर खिलाड़ी फैज रिजवान भी शामिल थे. हाल ही में खबरें आ रही थी कि कपिल अब गोल्फ के बड़े टूर्नामैंट एशिया पेसिफिक सीनियर गोल्फ टूर्नामेंट 2018 में हिस्सा लेते दिखाई देंगे, कपिल ने ऑल इंडिया सीनियर टूर्नामैंट में अपने प्रदर्शन के दम पर क्वॉलिफाई किया है. यह टूर्नामेंट जापान के मियाजाकी में टॉम वॉटसन गोल्फ क्लब में 17 से 19 अक्टूबर तक खेला जाएगा. 

स्पोर्ट्स अपडेट:​-

सांड के प्यार में दीवानी इस महिला ने नहीं की अब तक शादी

डि मिनोर ATP के फाइनल में...

अगले मैच के लिए कोहली के सामने चुनौती बदलने होंगे कई चेहरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -