ब्लास्ट के 8 दिन बाद फिर खुला बैंगलोर का रामेश्वरम कैफ़े, सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम
ब्लास्ट के 8 दिन बाद फिर खुला बैंगलोर का रामेश्वरम कैफ़े, सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु में रामेश्वरम कैफे एक विस्फोट के आठ दिन बाद आज सुबह ग्राहकों के लिए फिर से खुल गया, जिसमें कम से कम दस लोग घायल हो गए थे। यह विस्फोट 1 मार्च को बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके में कैफे में हुआ था। आज सुबह उच्च सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रसिद्ध कैफे को जनता के लिए खोल दिया गया क्योंकि ग्राहक आउटलेट के बाहर लंबी कतार में खड़े थे। कैफे खोलने से पहले, इसके सह-संस्थापक राघवेंद्र राव और सभी कर्मचारी राष्ट्रगान के लिए शामिल हुए।

ग्राहकों के लिए सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए कैफे का नवीनीकरण किया गया है। राघवेंद्र राव ने कहा, "भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए हम सभी सुरक्षा उपाय कर रहे हैं। हम अपनी सुरक्षा टीम को मजबूत कर रहे हैं, और अपने सुरक्षा गार्डों को प्रशिक्षित करने के लिए पूर्व सैनिकों का एक पैनल बनाने की भी कोशिश कर रहे हैं।" इससे पहले शुक्रवार को, राघवेंद्र राव ने बताया था कि, "हमने अधिकारियों को सभी सीसीटीवी फुटेज और जानकारी दे दी है। हम उनके साथ सहयोग कर रहे हैं। इतनी जल्दी कैफे को फिर से खोलने में मदद करने के लिए हम सरकार के बहुत आभारी हैं।"

उन्होंने कहा, "एनआईए जल्द ही अपराधी को हमारे सामने लाएगी। हमने दोबारा खोलने से पहले सभी सावधानियां बरती हैं। सरकार और पुलिस ने हमें निर्देशित किया है कि कहां अधिक सीसीटीवी लगाए जाएं। हम परिसर पर नजर रखने के लिए एक व्यक्ति को नियुक्त करेंगे।"राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को रामेश्वरम कैफे में विस्फोट के संबंध में हमलावर के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

एजेंसी ने इस बात पर भी जोर दिया कि सूचना देने वालों की पहचान की गोपनीयता बनाए रखी जाएगी। एजेंसी ने हमलावर की एक तस्वीर भी जारी की, जो बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड इलाके में एक लोकप्रिय भोजनालय, रामेश्वरम कैफे में एक बैग रखते हुए सीसीटीवी फुटेज से ली गई थी।

पैगंबर पर टिप्पणी ! पाकिस्तान में 22 वर्षीय छात्र को मौत की सजा, 17 साल के स्टूडेंट को उम्रकैद

नोएडा : हॉस्टल का खाना खाकर बिगड़ी छात्रों की तबीयत, 100 छात्र अस्पताल में भर्ती

'गठबंधन का मजाक बनाकर रख दिया है..', सीटों को लेकर आपस में भिड़े महबूबा और अब्दुल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -