चौथी बार हुई बेटी तो बाप ने उठाया खौफनाक कदम
चौथी बार हुई बेटी तो बाप ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

कर्नाटक से एक चौकाने वाली वारदात सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक युवक ने चौथी बेटी पैदा होने पर फांसी लगा ली। मिली जानकारी के तहत पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस का कहना है घटना बेंगलुरु के सेट्टीहल्ली की है। यहाँ मृतक की मां ने बेटे को फांसी पर लटका देखा और इसके बाद ग्रामीणों को जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई।

इस मामले में बताया जा रहा है 34 साल के मृतक लोकेश की नौ साल पहले आंध्र प्रदेश के पुंगनूर की महिला से शादी हुई थी। करीब तीन साल पहले उसकी पत्नी ने तीसरी बेटी को जन्म दिया था और उस समय भी लोकेश को बेटा होने की उम्मीद थी, हालाँकि जब तीसरी बेटी हुई तो उसने अपने दोस्तों से सुसाइड करने की बात कही थी। हालाँकि उस वक्त दोस्तों और परिवार वालों ने उसे काफी समझाया था। हालाँकि अब जब उसकी पत्नी को चौथा बच्चा होने वाला था, तो उसे लगा कि इस बार बेटे का जन्म होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ पर युवती ने पत्रकार को मारा जोरदार थप्पड़

उसके बाद बीते शुक्रवार को मुलबगल के एक अस्पताल में चौथी में उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया और यह जानते ही लोकेश काफी परेशान और डिप्रेशन में चला गया। इस मामले में गांव वालों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उनका गांव में किसी से कोई झगड़ा नहीं था और न ही कोई उधार या कर्ज की समस्या थी। बेटी होने की वजह से ही उसने ये कदम उठाया। फिलहाल पुलिस इस मामले के बारे में अधिक जांच कर रही है।

चंद महीने पहले ही हुआ था निकाह, पति और ससुराल वालों ने बहु को पीट-पीटकर घर से निकाला

इंदौर में बीच सड़क पर लड़कियों ने मचाई गुंडागर्दी, चले लात-घुसे

हाई प्रोफाइल बिजनेसमैन के निकले कई अवैध संबंध, पीड़ित पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -