हाई प्रोफाइल बिजनेसमैन के निकले कई अवैध संबंध, पीड़ित पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
हाई प्रोफाइल बिजनेसमैन के निकले कई अवैध संबंध, पीड़ित पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
Share:

भोपाल/ब्यूरो। शहर के नामी गामी व्यापारी अजय हरिनाथ सिंह पर उनकी पत्नी ने एक वीडियो जारी कर गंभीर आरोप लगाए है। साथ ही महिला ने मदद की गुहार भी लगाई है, वीडियो में पीड़िता ने बताया कि मुझे बुरी तरह से मारा पीटा गया है। मारपीट से चोटिल होने के बाद महिला अस्पताल में भर्ती है।

व्यापारी अजय हरिनाथ सिंह की पत्नी ने वीडियो के माध्यम से अजय पर बुरी तरह से मारने और पीटने का आरोप लगाया है, इतना ही नहीं पीड़िता ने कहा की मेरे पति को नई शादी करने का बहुत शौक है और वो ऐसा करता रहता है।

थाने में शिकायत करने पर भाइयों को फर्जी केस में फंसाने की धमकी भी देता है। जब प्रताड़ना हद से ज्यादा गुजर गई और बर्दाश्त से बाहर हो गया तब पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर उसके गुनाहों की करतूत खोल दी है। आपको बता दें की अजय हरिनाथ एक बिजनेसमैन और डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज के एमडी उद्योगपति है। वहीं पत्नी का आरोप है की उनके पति अजय ने दूसरी महिलाओं से चुपके से शादी की है, अमृता सिंह के मुताबिक पति अजय उनके बच्चों तथा रॉल्स-रॉयस और फरारी कार समेत अन्य सामान लेकर मुंबई भागा है वहीं पीड़िता की हालत ठीक होते ही पुलिस बयान दर्ज कर सकती है। इस वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते है।

'ये गुजरात मैंने बनाया है..', पीएम मोदी ने दिया नया नारा, किया रिकॉर्ड जीत का दावा

निश्ना महिला एमेच्योर एशिया पैसिफिक चैम्पियनशिप में हासिल किया ये स्थान

कम उम्र में हर किसी के दिल का चैन चुराती नजर आई अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -