चंद महीने पहले ही हुआ था निकाह, पति और ससुराल वालों ने बहु को पीट-पीटकर घर से निकाला
चंद महीने पहले ही हुआ था निकाह, पति और ससुराल वालों ने बहु को पीट-पीटकर घर से निकाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में निकाह के कुछ महीने बाद ही शौहर ने अपने परिवार के साथ मिल दुल्हन को घर से भगा दिया। पीड़िता ने अपने मायके में शरण लेकर कोतवाली में पति समेत पांच के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, नानपारा कोतवाली के धर्मापुर के मजरे लीलापारा गांव के रहने वाले हसनू ने अपनी बेटी सालिया का मुस्लिम रीति रिवाज से महोली शेर खां निवासी इमरान के साथ निकाह किया था। निकाह के बाद पति और उसके परिवार के लोग पीड़िता पर दहेज में मायके से बाइक व नकदी लाने के लिए दबाव डालने लगे। सालिया ने पिता की आर्थिक स्थिति कमजोर बताकर दहेज की मांग पूरी होने में असमर्थता जाहिर की। जिसके बाद पति, देवर, ननद, सास ने मारने पीटने के साथ ही पीड़िता को घर से भगा दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए नानपारा कोतवाली ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी शमशेर बहादुर सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि महोली शेर खां निवासी पति इमरान सहित सलमान, महबूब, महरूला, गुलब्वा को नामजद कर उत्पीड़न, मारपीट , धमकी , गाली गलौज, दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

इंदौर में बीच सड़क पर लड़कियों ने मचाई गुंडागर्दी, चले लात-घुसे

हाई प्रोफाइल बिजनेसमैन के निकले कई अवैध संबंध, पीड़ित पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ पर युवती ने पत्रकार को मारा जोरदार थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -