बंदगी ने बताई राज की बात, प्रोड्यूसर ने की ऐसी मांग
बंदगी ने बताई राज की बात, प्रोड्यूसर ने की ऐसी मांग
Share:

बिग बॉस शो में आने वाले हर इंसान की किस्मत चमक जाती है इस बात को आप सभी ने भी बहुत अच्छे से परख लिया होगा. बिग बॉस के घर में जो भी आया है खाली हाथ नहीं गया है. बिग बॉस के घर कई जोड़ियां भी बनी है जैसे मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी और बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा. अब बात की जाए पुनीश और बंदगी की तो दोनों ने बिग बॉस के घर में तो जमकर रोमांस किया है साथ ही दोनों ने बाहर आने के बाद भी रोमांस है छोड़ा.

B'day Special: एक न्यूड फोटोशूट से रातोंरात स्टार बनी थी यह एक्ट्रेस

बाहर भी दोनों को कई बार साथ में रोमांस करते हुए देखा गया. बाहर आने के बाद दोनों ने साथ में कई वेकेशन एन्जॉय किए और दोनों जमकर रोमांटिक डेट करते हुए भी नजर आए. आपको पता हो कि पुनीश और बंदगी कुछ समय पहले ही एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं जो बहुत ही रोमांटिक रहा है. अब खबरों की मानें तो दोनों को कई ऐसे ऑफर्स आए हैं जिनमे प्रोडूसर्स दोनों को साथ में साइन करना चाहते हैं. जी हाँ, कई ऐसे डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने बंदगी और पुनीश को साथ में लेने के लिए फ़िल्में ऑफर की है.

कपडे न होने की वजह से हर बार न्यूड हो जाती है यह हॉट एक्ट्रेस..!!!

यह बात खुद बंदगी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताई है. आपको बता दें कि बंदगी और पुनीश को अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया है और दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आती है यहीं वजह है कि अब डायरेक्टर्स और प्रोडूसर्स दोनों को साथ में लेने की मांग कर रहे हैं. बंदगी ने यह बताया है कि अब तक उन्होंने कुछ डिसाइड नहीं किया है लेकिन वह जल्द ही डिसीजन ले लेंगी.

टीवी अपडेट्स

Video: पानी में नाच रही थी 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस और खुल गई बिकिनी

'साम दाम दंड भेद' की इस एक्ट्रेस ने हॉटनेस से बरपाया कहर

सास के तानों के कारण इस हॉट टीवी एक्ट्रेस को पहननी पड़ती है साड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -