'साम दाम दंड भेद' की इस एक्ट्रेस ने क्यूटनेस से बरपाया कहर
'साम दाम दंड भेद' की इस एक्ट्रेस ने क्यूटनेस से बरपाया कहर
Share:

टीवी शो 'साम दाम दंड भेद' में नजर आने वाली अभिनेत्री सोनल वेंगुर्लेकर रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. जी हाँ, सोनल को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'साम दाम दंड भेद' में देख रहे होंगे, इस शो में वह मंदिर के किरदार में नजर आ रहीं हैं. इन दिनों शो में मंदिरा पागल हो गई है वहीं विजय उर्फ़ भानु उदय अपने परिवार में व्यस्त हैं. सोनल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाईं जाती हैं और अक्सर ही अपनी सेक्सी तस्वीरों को वह इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं.

सास के तानों के कारण इस हॉट टीवी एक्ट्रेस को पहननी पड़ती है साड़ी

सोनल के इंस्टाग्राम पर 127k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. सोनल ने बीते कल अपने भाई के साथ राखी का त्यौहार मनाया और उसकी तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा Happy Raksha Bandhan @shashankmishra9999 सोनल 'साम दाम दंड भेद' के साथ ही शास्त्री सिस्टर्स, ये वादा रहा, द बडी प्रोजेक्ट्स आदि में नजर आ चुकीं हैं.

हिना खान ने बनाया रॉकी को भाई..!!!

फिलहाल सोनल अपने शो से वक्त निकालकर फोटोशूट्स करवाती हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड रहते हैं और अपने फोटोशूट्स की वजह से वह अक्सर ही हॉट अंदाज दिखाने में कामयाब हो जाती हैं. सोनल की यह जो भी तस्वीरें इन दिनों पसंद की जा रहीं हैं वह उनके फोटोशूट्स की ही हैं. आपको यह भी बता दें कि कुछ समय पहले ही यह खबरें भी आईं थीं कि सोनल अपने शो के को-स्टार को डेट कर रहीं हैं लेकिन उस बात के लिए सोनल ने कभी खुलकर बात नहीं की.

टीवी अपडेट्स

लेक्मे फैशन वीक में इस टीवी एक्ट्रेस ने दी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात

Video: सौतन इतनी अच्छी लगी कि पति को भूल गई ये टीवी एक्ट्रेस

इस बात के लिए हिना खान ने अपनी फैमेली को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -