Video: पानी में नाच रही थी 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस और खुल गई बिकिनी
Video: पानी में नाच रही थी 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस और खुल गई बिकिनी
Share:

टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाली अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने कुछ समय पहले ही बिकिनी पहनी थी और उसके कारण वह जमकर ट्रोल हुईं थीं और अब एक बार फिर से वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने ब्लैक एंड रेड ड्रेस में एक तस्वीर शेयर कि है जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है #theviewfromhere इन तस्वीरों में वह बहुत हॉट नजर आ रहीं हैं. उनकी यह तस्वीरें बैंकॉक की हैं जहाँ वह इन दिनों एन्जॉय कर रहीं हैं.

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

श्रद्धा की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है 'आप पर बिकिनी सूट नहीं करती है तो क्यों पहनती हो' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'बेशर्मी की भी हद होती है'. इसी तरह कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए हैं. श्रद्धा ने जब से बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं तभी से वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. श्रद्धा को लोग सलवार सूट में ही पसंद करते हैं और उनकी तारीफें भी सलवार सूट में ही की जाती हैं. श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आजकल सेक्सी फोटोज शेयर करने में लगीं हुईं हैं जिन्हे देखकर कुछ फॉलोवर्स पसंद करते हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करने में लग जाते हैं.

'साम दाम दंड भेद' की इस एक्ट्रेस ने हॉटनेस से बरपाया कहर

 

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

 

श्रद्धा को इन दिनों आप टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में देख रहे होंगे. श्रद्धा ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे वह स्विमिंग पूल में बिकिनी पहनकर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. खबरों की मानें तो यह पूरा वीडियो वह इस वजह से अपलोड नहीं कर पाईं क्योंकि बीच में उनकी ड्रेस खुल गई थी.

टीवी अपडेट्स

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, अगले एपिसोड में देखने को मिलेगी ये स्पेशल स्टोरी

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने भाई की कलाई पर इस ख़ास अंदाज़ में बांधी राखी

बिग बी को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -