युवक को लात मारना एसएचओ को पड़ा भारी, एसपी ने किया सस्पेंड
युवक को लात मारना एसएचओ को पड़ा भारी, एसपी ने किया सस्पेंड
Share:

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में मौनी अमावस्या का एक फोटो वायरल होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं फोटोज में थानाध्यक्ष एक युवक को लात मारते हुए दिख रहे हैं, जिस पर एसपी ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है. जंहा तो वहीं प्रकरण की जांच एएसपी को सौंप दी है. मौनी अमावस्या पर बलुआ घाट की ओर जाने वाले मार्ग पर बैठे लोगों को हटाने के दौरान एसएचओ द्वारा एक युवक को लात मारे जाने का फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटोज में सीओ सकलडीहा भी हैं. एसपी हेमंत कुटियाल ने कहा कि थानाध्यक्ष को पहले लाइन हाजिर किया था, शुरूआती जांच के बाद उसे निलंबित कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार 24 जनवरी को मौनी अमावस्या पर स्नान के मद्देनजर श्रद्धालु बलुआ घाट पहुंचे थे. इस दौरान कई लोग बलुआ घाट की ओर जाने वाले संकरे मार्ग पर बैठे थे. वायरल फोटोज के अनुसार, सीओ सकलडीहा प्रदीप सिंह चंदेल के नेतृत्व में पुलिस बल एसएचओ अतुल नारायण सिंह लोगों को हटा रहे हैं.

वहीं यह भी कहा जा रहा है इस दौरान एसएचओ युवक को पहले एक थप्पड़ मारते हैं. वहीं इसके बाद युवक को जोर से लात मार देते हैं. इससे वह लड़खड़ा कर गिर जाता है. इस पूरी घटना के बाबत अमर उजाला ने खबर भी प्रकाशित की थी. मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी ने हेमंत कुटियाल ने सोमवार को आरोपी एसएचओ को पहले लाइन हाजिर किया. इसके बाद पूरे प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को दी है. वहीं एसपी ने इस मामले में मंगलवार को एसएचओ अतुल नारायण सिंह को  निलंबित कर दिया है.

कोरोनावायरस को लेकर अलर्ट पर मध्य प्रदेश, उज्जैन में मिले दो संदिग्ध मरीज

दो बच्चों की माँ का अपहरण, फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म...

महिला टीचर्स को मिला दुल्हनों को सजाने का जिम्मा, शिक्षा अधिकारी ने सुनाया फरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -