'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस ने अपनी ख़ास तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस ने अपनी ख़ास तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'बालिका वधू' में सुगना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री वीभा आनंद इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. आपने इस सीरियल में विभा को एक संस्कारी लड़की के किरदार में देखा होगा लेकिन आप विभा की लेटेस्ट तस्वीरें देखेंगे तो आपको यकीं नहीं होगा. सीरियल में वह मेल लीड एक्टर जगदीश की बहन थी.

खास बात यह है कि, विभा के इस लेटेस्ट फोटाशूट से ये साफ जाहिर होता है कि, 'बालिका वधू' के लेकर अब तक उनके अदांज में जबरदस्त बदलाव आया है. यही नहीं बल्कि, विभा पहले से ज्यादा हॉट और खूबसूरत नजर आ रही है. विभा की ये हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं और बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

बता दे कि , विभा टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. विभा ने 'बालिका वधू' के अलावा 'क्राइम पेट्रोल', 'महाभारत', 'ये है आशिकी', 'कैसी ये यारियां', 'संस्कार' 'लक्ष्मी' जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है. वही 'बालिका वधू' में विभा के किरदार सुगना को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इस सीरियल में मुख्य भूमिका में टीवी की मशहूर अभिनेत्री अविका गौर थी इसके बाद अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई. फिलहाल तो विभा की ये नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़े

ट्विन बेबीज़ ने बदली इस स्टार कपल की लाइफ

भारत को पछाड़कर पाकिस्तान ने किया विश्वभर में नाम

मोहित रैना की इस तस्वीर को देखकर मौनी रॉय का दिल हुआ बेक़रार

बिकिनी के साथ 'चंद्रमुखी चौटाला' का लड़कियों के लिए ख़ास मैसेज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -