ट्विन बेबीज़ ने बदली इस स्टार कपल की लाइफ
ट्विन बेबीज़ ने बदली इस स्टार कपल की लाइफ
Share:

स्टैंडअप कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह के ट्विन बेबीज 10 महीने के हो चुके हैं. इस स्टार एक्टर की जोड़ी ने अभी तक अपने ट्विन बच्चों से किसी को भी इंट्रोड्यूज नहीं करवाया है. कृष्णा का कहना है कि बच्चों के एक साल पूरे होने पर वह एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करेंगे, उसी दौरान वह सबको अपने बच्चों से इंट्रोड्यूज करवाएंगे. काफी समय से टीवी से दूर रह रही कश्मीरा शाह अभी अपने नन्हे-मुन्नों की परवरिश में लगी हुई हैं.

हाल ही में कृष्णा और कश्मीरा ने अपने बच्चों के नाम रिवील किये हैं. कृष्णा ने बताया कि उनके बच्चों के नाम रियान और कृषांक है. पिछले साल जून के महीने में हुए ट्विन बेबीज के बाद से कृष्णा और कश्मीरा की पूरी लाइफ चेंज हो चुकी है. एक इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि घर पर ट्विन्स आने के बाद वह लाइफ को और ज्यादा एन्जॉय करने लगे हैं. आगे उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, बच्चों की स्माइल देखकर उनका पूरा दिन ख़ुशी से भर जाता है. कृष्णा अक्सर अपने काम के सिलसिले से बहार आते-जाते रहते हैं. लेकिन जब भी वह अपने शहर में होते हैं, वह अपना ज़्यदातर समय अपने बच्चों के साथ बिताना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भारत को पछाड़कर पाकिस्तान ने किया विश्वभर में नाम

मोहित रैना की इस तस्वीर को देखकर मौनी रॉय का दिल हुआ बेक़रार

फिर सामने आया बेनफ्शा का हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -