नेपोटिज्म की बहस के बीच श्वेता बासु ने कही यह बात
नेपोटिज्म की बहस के बीच श्वेता बासु ने कही यह बात
Share:

आप सभी जानते ही होंगे फिल्म इंडस्ट्री में इस समय बहस तेज हो गई है. इस समय इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस जारी है और नेपोटिज्म को लेकर भी बहस हो रही है. इस बीच कई ऐसे लोग भी सामने आकर बात कर रहे हैं जो काफी अच्छा करियर बनाने के बाद डूब गए. अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है नेशनल अवॉर्ड विनर श्वेता बासु का. श्वेता एक टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है.

अब हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'मैं भी एक आउटसाइडर थी, लेकिन मेरे साथ कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि मुझे बाहर का समझा गया हो. हां, सीनियर और जूनियर कलाकार वाला ट्रीटमेंट होता है लेकिन वो सही भी है.' इसके अलावा श्वेता ने कहा कि, 'मैंने 10 साल की उम्र से काम करना शुरू किया लेकिन कभी मुझे ऐसा नहीं लगा कि कोई मुझे बाहर का समझ रहा है बल्कि सभी ने मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरा साथ दिया. मैंने शबानी जी से लेकर मिथुन चक्रवर्ती तक सभी के साथ काम किया.'

इसी के साथ श्वेता ने यह भी बताया कि किस तरह से फिल्म मकड़ी के दौरान वह शबाना आजमी को देखकर डर गई थीं और वहां से भाग गई थीं. जी दरअसल मकड़ी फिल्म में श्वेता ने तब काम किया था जब उनकी उम्र कम थी. ऐसे में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'पहली बार जब मैं 'मकड़ी' की शूटिंग के दौरान शबाना जी से मिली थी तो उन्होंने चुड़ैल का मेकअप किया हुआ था और मैं सीधे उनके कमरे में जा घुसी थी. जैसे ही उन्होंने मुंह ऊपर करके मुझे देखा मेरी चीख निकल गई क्योंकि मुझे लगा था कि वह असली में चुड़ैल हैं.' वैसे आपको बता दें कि श्वेता इन दिनों 'हॉस्टेज 2' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसमें वह डीनो मोरिया और रोनिय रॉय के साथ दिखाई देंगी.

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मायावती ने उठाये प्रश्न, योगी सरकार को लेकर कही ये बात

Pok में इस बात को लेकर जमकर हो रहा है विरोध प्रदर्शन

कंगना से विवाद के बीच बढ़ा संजय राउत का कद, शिवसेना ने दिया ये अहम पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -