रिलीज हुआ बालिका वधु 2 का पहला टीजर, नजर आई नयी आनंदी
रिलीज हुआ बालिका वधु 2 का पहला टीजर, नजर आई नयी आनंदी
Share:

छोटे पर्दे पर एक बार फिर से सामाजिक मुद्दे पर आधारित फेमस टीवी शो बालिका वधू आरम्भ होने जा रहा है। साल 2016 में खत्म हुए इस शो को नए रूप में मेकर्स एक बार फिर से फैंस के सामने लाने जा रहे हैं। आपको बता दें कि नया सीजन भी एक बार फिर से बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचेगा। हाल ही में बालिका वधू 2 का टीजर सामने आ गया है जो बड़ा रोमांचक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप देख सकते हैं टीजर में एक छोटी सी बच्ची तीन पहिए वाली गाड़ी चलाती दिखती है, इसी बीच एक औरत कहती है कि कितनी सुंदर बच्ची है, इसके लिए तो नन्हा सा राजकुमार ढूंढना पड़ेगा। उसके बाद बैकग्राउंड में शो की थीम को बताने वाली आवाज सुनाई देती है, जिसमें कहा जाता है कि ''बाल विवाद जो प्रथा आज भी समाज में जीवित। अब जिसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने।''

वैसे कलर्स की तरफ से इस टीजर को शेयर किया गया है और इसके कैप्शन में लिखा गया है, ''बाल विवाद वो कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है। इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने। एक नई बालिका वधू ने। बालिका वधू सीजन 2 जल्द ही आ रहा है सिर्फ कलर्स पर।'' आते ही शो का टीजर फैंस को पसंद आ रहा है। अब फैंस एक बार फिर से बालिका वधू का नया सीजन देखने को बेताब हैं। वैसे यह हिट होता है या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा।

TikTok पर वीडियो पोस्ट करती थी बीवी, शौहर ने गोली मारकर ले ली जान

कहाँ खेला जाएगा T-20 वर्ल्ड कप 2021 ? आज आएगा अंतिम फैसला

कोझिकोड में केरल माकपा के दो नेता हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -