TikTok पर वीडियो पोस्ट करती थी बीवी, शौहर ने गोली मारकर ले ली जान
TikTok पर वीडियो पोस्ट करती थी बीवी, शौहर ने गोली मारकर ले ली जान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कराची शहर में एक पति को अपनी अपनी द्वारा TikTok पर वीडियो अपलोड किया जाना इतना नागवार गुजरा कि उसने उसकी हत्या ही कर डाली. कराची के लांडी इलाके की शेरपाओ कॉलोनी में रविवार को इशाक नामक व्यक्ति ने बीवी के साथ-साथ अपनी सास का भी क़त्ल कर दिया. कायदाबाद पुलिस स्टेशन के SHO गौस बख्श के अनुसार, इशाक अपनी बीवी के बिना अनुमति घर से बाहर जाने और लोगों के साथ फोन पर बात करने से गुस्सा करता था.

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक बीवी की शिनाख्त रेशमा के तौर पर हुई है. रेशमा को TikTok पर वीडियो पोस्ट करने का शौक था. पति-पत्नी के बीच इस बात पर विवाद होने के बाद बीवी अपने मायके में रहने चली गई थी. आरोप है कि इशाक रविवार को वहां पहुंचा और बीवी-सास पर गोलियां दाग दीं. इस घटना में दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने चश्मदीदों के बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

इशाक इस वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार है. पुलिस उसकी खोजबीन कर रही है. बता दें कि इसी साल 2 फरवरी को कराची के गार्डन टाउन एरिया के अंकलेसारिया अस्पताल के पास चार लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. ये चारों भी TikTok पर वीडियो पोस्ट किया करते थे. इनकी शिनाख्त मुस्कान, आमिर, रेहान और सज्जाद के तौर पर हुई थी.

पार्टी में ड्रग्स के नशे में धूत थे सेलिब्रिटीज, पुलिस ने अचानक मारा छापा, 22 लोग हुए गिरफ्तार

फर्जी कोरोना टीकाकरण का हुआ पर्दाफाश, एक्सपर्ट कमेटी ने 3 और आरोपी को किया गिरफ्तार

जिसे दादा बोलती थी बच्ची उसी ने किया ऐसा काम की समाज हो गया शर्मशार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -