कहाँ खेला जाएगा T-20 वर्ल्ड कप 2021 ? आज आएगा अंतिम फैसला

नई दिल्ली: T-20 वर्ल्ड कप 2021 कहां होगा, इस पर आज अंतिम फैसला आ जाएगा. माना यही जा रहा है कि वर्ल्ड कप 2021 भारत में नहीं होगा, इसके UAE में कराए जाने की पूरी संभावना है. हालांकि अभी तक BCCI की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया है. आज इस पर अंतिम फैसला आ जाएगा. एक जून को जब ICC की बैठक हुई थी, तब BCCI को 28 जून का ही समय दिया गया था, जो आज ही है.

यानी ICC की तरफ से जो समय दिया गया था, वो मियाद अब पूरी हो रही है. इसलिए आज ही अंतिम फैसला हो जाएगा. BCCI ने भले आधिकारिक ऐलान न किया हो, लेकिन BCCI सचिव जय शाह ने पिछले दिनों अपनी बात कहते हुए इस संबंध में संकेत दे दिए थे. BCCI सचिव जय शाह ने कहा था कि देश में कोरोना के चलते हम भारत में होने वाले टी20 विश्व कप 2021 को UAE शिफ्ट कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि हम स्थिति पर करीब से नजर बनाए हुए हैं. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है, हम जल्द ही इस पर अंतिम फैसला ले लेंगे. यानी अब करीब करीब स्पष्ट है कि वर्ल्ड कप आयोजन भारत में नहीं होगा. बस BCCI की तरफ से घोषणा होना बाकी है.

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से आरंभ होकर 14 नवंबर तक चलेगा. साथ ही ये भी स्पष्ट है कि टी20 विश्व कप का आयोजन भारत में नहीं बल्कि UAE में होगा. इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शुरुआती कुछ मुकाबले ओमान में खेले जाएंगे.

जम्मू में हुए ड्रोन हमले पर भड़के ओवैसी, बोले- क्या चीन और US से सवाल पूछेंगे पीएम मोदी ?

कांग्रेस में रहेंगे अश्विनी सेखरी, उनके पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सीएम प्रमोद सांवत ने दिया बड़ा बयान, कहा- गोवा पूरी तरह है तैयार...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -