कोझिकोड में केरल माकपा के दो नेता हुए गिरफ्तार
कोझिकोड में केरल माकपा के दो नेता हुए गिरफ्तार
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में सत्तारूढ़ माकपा को उस समय झटका लगा, जब कोझीकोड जिले के वडकारा में उसके दो स्थानीय नेताओं को कथित तौर पर एक महिला पार्टी कार्यकर्ता के साथ बलात्कार के मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने कथित तौर पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बाबूराज और लिजेश को हिरासत में ले लिया, एक साथी पार्टी महिला कार्यकर्ता ने कहा कि उसे दोनों द्वारा बुरी तरह परेशान किया गया था। 

पुलिस ने दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है और उन्हें बाद में दिन में एक स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। यह मुद्दा वडकारा में पार्टी इकाई में कुछ समय से गरमा रहा है और यह देखते हुए कि चीजें आगे नहीं बढ़ रही हैं, पीड़िता ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया। यहां भी चीजें वांछित गति से नहीं चलीं और विपक्षी दलों-कांग्रेस और भाजपा द्वारा इस मुद्दे को उठाए जाने के बाद ही चीजें आगे बढ़ने लगीं। 

माकपा की महिला शाखा के भी आने के बाद इसमें तेजी आई। रविवार को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया गया और सोमवार की तड़के पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जब इस मुद्दे ने गति पकड़ी, तो माकपा ने कदम बढ़ाया और दोनों नेताओं को बर्खास्त कर दिया।

जम्मू में हुए ड्रोन हमले पर भड़के ओवैसी, बोले- क्या चीन और US से सवाल पूछेंगे पीएम मोदी ?

कांग्रेस में रहेंगे अश्विनी सेखरी, उनके पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

अर्जेंटीना ने महामारी के खिलाफ राष्ट्रीय एकता का किया आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -