टीवी शो करते-करते पागल हो गए थे यह 4 मशहूर अभिनेता
टीवी शो करते-करते पागल हो गए थे यह 4 मशहूर अभिनेता
Share:

आप सभी छोटे पर्दे के कई कलाकारों को जानते ही होंगे. ऐसे में आज हर तरह के टीवी शो प्रसारित हो रहे है जो अच्छे भी हैं और बुरे भी. ऐसे में इन शो की कहानी हर दिन इंट्रेस्टिंग होती जा रहीं हैं. ऐसे में इन कहानियों में कई तरह के ट्वीस्ट और टीआरपी से जुड़ने के लिए मेकर्स हर दिन कुछ नया करने का सोचते रहते हैं. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने मेकर्स के फैसले पर कहानी में फेर और बदलाव लाने के लिए मानसिक संतुलन खो दिया था. जी हाँ, मानसिक संतुलन खोने का किरदार निभाने वाले 4 स्टार के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

1. शरद मल्होत्रा - आप सभी ने शरद को कई टीवी शोज में देखा होगा. यह टीवी जगत के महान कलाकार है और इनकी गिनती टॉप 20 में भी होती है. वहीं इन्होने ज़ी टीवी पर प्रसारित शो "बनु में तेरी दुल्हन" में पागल का किरदार निभाया था.

2. करन जोतवानी - करन को आप सभी ने "आपके आ जाने से" में पागलपन का रोल निभाते हुए देखा होगा.

3. अंकुश अरोड़ा - आप सभी ने अंकुश अरोड़ा को भी शो "ये वादा रहा" में किसी चोट लगने की वजह से पागल का किरदार निभाते हुए देखा होगा.

4. अक्षय म्हात्रे - टीवी शो ''पिया अलबेला'' फेम ऐक्टर अक्षय म्हात्रे का भी इस शो में पागलपन देखने को मिला और इनकी इस एक्टिंग ने दर्शकों को बेहद प्रभावित किया और सभी इन्हे खूब पसंद कर रहे थे.

2 बार शादी करने के बाद पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब भी घूमती है मांग भरकर

ब्रेकअप के बाद नेहा ने किया हिमांश को पहचानने से भी इंकार, कहा- 'कौन हिमांश...'

कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -