आजतक कभी खुलकर नहीं हंस पाया यह टीवी एक्टर, पीछे हैं बहुत बड़ी वजह
आजतक कभी खुलकर नहीं हंस पाया यह टीवी एक्टर, पीछे हैं बहुत बड़ी वजह
Share:

टीवी के कई शोज में अपने दमदार अभिनय से सभी को हैरान कर देने वाले मिशाल रहेजा को टीवी जगत में एक सीरियस एक्टर के रूप में जाना जाता है. जी हाँ, उन्होंने अक्सर ही अपने अभिनय से सभी को हैरान किया है. वहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में खुद को एक बेहतरीन हीरो के रूप में स्थापित किया था लेकिन धीरे धीरे उन्होंने कॉमेडी शो में भी हाथ आजमाया और लोगों ने उनकी कॉमेडी को काफी पसंद किया और फिर वह शो से बाहर होते गए. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अब तक मिशाल ने टीवी के कई शो में काम किया है जिसमे से ज़्यादातर शो उनके हिट ही रहे है.

वहीं आप सभी ने इस बात पर गौर भी किया ही होगा कि मिशाल अपने किसी भी शो में खुल कर नहीं हँसते हैं. जी हाँ, वह हमेशा मुस्कुराते हुए नजर आए हैं लेकिन कभी खुलकर उन्होंने नहीं हंसा है. वहीं फिलहाल मिशाल रहेजा को ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में कभी-कभार हंसते हुए देखा जा सकता है लेकिन इसमें भी वह काफी कंजूसी करते हैं.

उनके खुलकर ना हंसने से कई लोग यह मानते हैं कि वह एक घमंडी अभिनेता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी दरअसल मिशाल रहेजा के नीचे के दांत व्यवस्थित नहीं है इस कारण से वह कभी खुलकर नहीं हँसते हैं. देखा जाए तो उनके दांतो के बीच फट है इसी कारण वह कभी खुलकर हँसते हुए नहीं नजर आते हैं.

2 बार शादी करने के बाद पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब भी घूमती है मांग भरकर

ब्रेकअप के बाद नेहा ने किया हिमांश को पहचानने से भी इंकार, कहा- 'कौन हिमांश...'

कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना बोल्ड अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -