वैलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे पति-पत्नी की बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने की पिटाई, हैरान कर देने वाली है वजह
वैलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे पति-पत्नी की बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने की पिटाई, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

फरीदाबाद: वैलेंटाइन-डे की आड़ में दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने खूब उत्पात मचाया। फरीदाबाद के 5 नंबर क्षेत्र के पार्क में बैठे पति पत्नी को प्रेमी जोड़ा समझकर पीटा गया। इन लड़कों ने भगवा रंग के कपड़े पहने हुए थे। इस घटना के पश्चात् लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा हैं। वह स्वयं को बजरंग दल फोर्स के कार्यकर्ता बता रहे थे। पार्क में हो रहे झगड़े को देखकर बहुत लोग इकट्ठा हो गए फिर सभी ने मिलकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना आरम्भ कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, पीड़ित दंपती फरीदाबाद के SGM नगर में रहता है। मंगलवार को पति-पत्नी NIT-3 तिकोना पार्क में आए थे। दोनों पार्क के बेंच पर बैठकर चर्चा कर रहे थे। उसी वक़्त कुछ युवक वहां आ धमके एवं दंपती के साथ बदसलूकी और मारपीट करने लगे। उन्होंने स्वयं को पति-पत्नी बताया मगर युवक गुंडागर्दी पर उतारू हो गए। 

तत्पश्चात, महिला ने जोर-जोर से शोर मचाना आरम्भ कर दिया एवं आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। फिर सभी ने मिलकर गुंडाई कर रहे बजरंग दल फोर्स के कार्यकर्ता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना आरम्भ कर दिया। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों का कहना है कि गुंडागर्दी की सूचना देने के लिए डायल 112 पर फोन मिलाया था मगर वहां से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद कुछ अन्य लड़कों ने दंपती के साथ गुंडागर्दी करने वालों को भगाया। इस घटना पर पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मारपीट की खबर प्राप्त हुई है लेकिन अधिकारिक तौर पर कोई शिकायत नहीं प्राप्त हुई। किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। पुलिस जांच कराएगी तथा यदि कोई शिकायत मिलेगी तो उस पर निश्चित कार्रवाई होगी। 

'काला जादू और टोना-टोटका रोकने को बने कानून', HC में दायर हुई याचिका

BJP को मिले चंदे में हुई बंपर बढ़ोतरी, सालभर में मिले 614 करोड़, कांग्रेस के खाते में आए 95 करोड़

'कल पता चला कि बेटी की हत्या हो गई, साहिल को दी जाए सजा-ए-मौत', निक्की के पिता ने लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -