'कल पता चला कि बेटी की हत्या हो गई, साहिल को दी जाए सजा-ए-मौत', निक्की के पिता ने लगाई गुहार
'कल पता चला कि बेटी की हत्या हो गई, साहिल को दी जाए सजा-ए-मौत', निक्की के पिता ने लगाई गुहार
Share:

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे के दिन दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि साहिल गहलोत ने अपनी प्रेमिका का गला घोंटकर उसका क़त्ल किया। फिर उसने अपनी प्रेमिका के शव को अपने ढाबे के एक रेफ्रिजरेटर में रख दिया तथा उसी दिन दूसरी महिला से शादी कर ली। घटना का खुलासा वैलेंटाइन डे के दिन हुआ एवं अपराधी साहिल को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

वहीं बेटी की हत्या की खबर मिलते ही घरवालों की हालत बेसुध है। निक्की के पिता ने कहा कि हमें इस पूरे मामले की खबर कल सुबह ही मिली। उन्होंने कहा, 'मेरी बेटी के साथ अन्याय हुआ है, मैं चाहता हूं कि साहिल को मौत की सजा हो।' बता दें कि दिल्ली के नजफगढ़ के मित्रांव गांव के निवासी मंगलवार को उस वक़्त सदमे में आ गए जब पुलिस ने दक्षिण पश्चिम क्षेत्र में एक ढाबे के फ्रिज से एक महिला का शव बरामद किया। स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्हें हत्या के बारे में तब पता चला जब पुलिस मंगलवार प्रातः साहिल गहलोत की तलाश में गांव पहुंची, जिसने अपनी प्रेमिका का क़त्ल कर शव को अपने ढाबे (भोजनालय) के रेफ्रिजरेटर में छुपा दिया था।

प्राप्त खबर के अनुसार, 26 वर्षीय अपराधी साहिल गहलोत ने कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास 22 वर्षीय निक्की का क़त्ल कर दिया। साहिल ने मोबाइल डेटा केबल से निक्की का गला घोंट दिया। तत्पश्चात, वह निक्की के शव को लेकर मित्राऊ गांव में अपने ढाबे पर पहुंचा। ढाबा बहुत दिनों से बंद था। ऐसे में उसने निक्की के शव को ढाबे में रखे फ्रिज में छिपाने का फैसला किया। पुलिस ने बताया, ढाबा अपराधी के घर से लगभग 700 मीटर की दूरी पर था। गांव के एक निवासी ने कहा कि अपराधी साहिल गहलोत की 10 फरवरी को शादी हुई थी। नाम न छापने की मांग करने वाले एक स्थानीय निवासी ने कहा, 'मैं पुलिस और मीडियाकर्मियों को देखकर ढाबे पर आया था। हमें मंगलवार प्रातः घटना के बारे में पता चला। हमने ऐसा कोई फ्रिज नहीं देखा है जहां शव रखा गया हो। अपराधी की शुक्रवार को शादी हुई थी। उसने हाल ही में ढाबा खोला था एवं व्यवसाय चलाने में सहयता करने के लिए एक नौकर को भी काम पर रखा था। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव से यह बात छिपाई थी कि उसकी शादी किसी दूसरी महिला से तय हो गई है। जब निक्की को उसकी शादी के बारे में पता चला, तो उसकी अपराधी के साथ तीखी बहस हुई, जिसकी वजह से उसका क़त्ल कर दिया गया।

भाई ने की गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ तो भड़का शख्स, उठा लिया ये खौफनाक कदम

पत्नी को निर्वस्त्र करके सरेआम की मारपीट, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार हुआ पति

दिल्ली: पुलिसवालों को कमरे में बंद कर डंडे से पीटा, अखलाख-आयाशा सहित 4 गिरफ्तार, 2 फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -