नागिन बनकर फिर लेगी बदला मौनी रॉय
नागिन बनकर फिर लेगी बदला मौनी रॉय
Share:

लॉकडाउन की वजह से टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है. वहीं ऐसे में मेकर्स और चैनल ने पुराने सुपरहिट शोज को री-टेलीकास्ट करने का फैसला किया है. इसके साथ ही कलर्स पर बिग बॉस 13, बालिका वधू जैसे हिट शोज का रिपीट टेलीकास्ट हो रहा है. इसके साथ ही अब इससे एक और शो जुड़ने वाला है. वहीं सुपरनैचुरल शो नागिन के फैंस के लिए बड़ी गुडन्यूज है. इसके अलावा नागिन सीजन 1 एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाला है. वहीं सुधा चंद्रन ने इंस्टा पर ये गुडन्यूज शेयर करते हुए लिखा- नागिन सीजन 1 देखें कलर्स पर रात को 9 बजे.

 वहीं आपकी यामिनी फिर से वापस आ गई है. फ़िलहाल सुधा के इस अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं है. परन्तु कई टीवी स्टार्स ने सुधा के पोस्ट पर कमेंट किया है. वहीं अदा खान ने सुधा के पोस्ट पर दिल वाले इमोजी बनाए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, पहले पार्ट में मौनी रॉय और अदा खान ने नागिन का रोल निभाया था. वहीं अर्जुन बिजलानी ने लीड रोल प्ले किया था. वहीं सुधा चंद्रन ने नेगेटिव किरदार निभाया था. इसके अलावा नागिन का पहला पार्ट जबरदस्त हिट हुआ था. अभी इसका चौथा पार्ट चल रहा है. 

लेकिन लॉकडाउन के चलते नागिन 4 की शूटिंग रुकी हुई है. इसके अलावा बात करें नागिन 1 की तो इस शो में मौनी रॉय और अदा खान नागिन बनी थीं. इसके साथ ही सीरियल में मौनी और अर्जुन बिजलानी की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इसके साथ ही , नागिन सीजन 1 के अलावा टीवी पर बेलन वाली बहू, दिल से दिल तक, बिग बॉस 13, रामायण, महाभारत, पवित्र रिश्ता जैसे हिट शो टीवी पर लौटे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sudhaa Chandran (@sudhaachandran) on

हम पांच की यह अदाकारा के पिता ने कभी नहीं देखा शो

इस सीरियल में काम नहीं करना चाहते थे अनूप सोनी

खुद पर बने मीम्स से रामायण के लक्ष्मण हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -