हैदराबाद सामूहिक बलात्कार मामले में 4 नाबालिगों को जमानत, पिछले महीने चलती कार में हुई थी दरिंदगी
हैदराबाद सामूहिक बलात्कार मामले में 4 नाबालिगों को जमानत, पिछले महीने चलती कार में हुई थी दरिंदगी
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद सामूहिक बलात्कार मामले में आरोपी चारों नाबालिगों को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने जमानत दे दी है। एक महीने पहले सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद तेलंगाना में काफी सियासी घमासान मचा था। जून के पहले हफ्ते से इन आरोपियों को जुवेनाइल होम में रखा गया था। अब जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने चारों आरोपियों को जमानत दी है। हालाँकि, चारों नाबालिगों के निर्देश दिए गए हैं कि वे जांच में सहयोग करें और वक़्त पर डिस्ट्रिक्ट प्रोबेशन ऑफिसर के पास पेश होते रहें। 

आरोपियों से कहा गया है कि उन्हें प्रति माह के पहले सोमवार को डिस्ट्रिक्ट प्रोबेशन ऑफिसर के पास पेश होना है। इस मामले में अरेस्ट किए गए पांचवें नाबालिग आरोपी को अभी जुवेनाइल होम में ही रहना होगा. उसने तेलंगाना उच्च न्यायालय में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। इस मामले में एक ही आरोपी बालिग है जिसका नाम सादुद्दीन मलिक है। वह फिलहाल जेल में है। बता दें कि हैदराबाद के जुबिली हिल इलाके में कार में 17 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इस मामले में कुल 6 लोगों को अरेस्ट किया गया था, जिनमें से पांच नाबालिग थे। नाबालिग आरोपी कक्षा 11 और 12 के स्टूडेंट हैं और राजनीतिक पकड़ रखने वाले परिवार से आते हैं। एक पब में पार्टी के बाद लड़की पांच लड़कों के साथ कार में बैठी थी। 

पुलिस का कहना है कि चारों नाबालिग आरोपी, लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे, मगर वे बलात्कार में शामिल नहीं थे। उन लड़कों ने लड़की को घर छोड़ने की बात कही थी। इसके बाद वे एक पेस्ट्री कॉफी शॉप पर पहुंचे। यहां से वे सब एक इनोवा में सवार हो गए। पुलिस ने पहले लड़की के पिता की शिकायत पर दुर्व्यवहार की शिकायत दर्ज की थी जो कि बाद में बलात्कार मामले में बदली गई।

'गांधी परिवार को बचाने के लिए हो रहा सत्याग्रह..', कांग्रेस पर पूर्व सीएम का तंज

VHP दफ्तर में घुसा शख्स, बोला- बम से उड़ा दूंगा, मचा हड़कंप

'गरीब औरत को क्यों परेशान करते हो...', सोनिया गांधी से पूछताछ पर गुलाम नबी का छलका दर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -