'गरीब औरत को क्यों परेशान करते हो...', सोनिया गांधी से पूछताछ पर गुलाम नबी का छलका दर्द
'गरीब औरत को क्यों परेशान करते हो...', सोनिया गांधी से पूछताछ पर गुलाम नबी का छलका दर्द
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तीसरी बार पूछताछ की है। बुधवार को सोनिया गांधी से तीन घंटे पूछताछ की गई। इससे पहले उनसे मंगलवार को छह घंटे और 21 जुलाई को दो घंटे पूछताछ हुई थी। बुधवार की पूछताछ से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान पार्टी के दिग्गज नेता ग़ुलाम नबी आज़ाद ने कहा, 'एक गरीब औरत को क्यों परेशान करते हैं।'

गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि, 'पहले ज़माने में खुले मैदान में जंगें होती थी, किन्तु दोनों ओर से जंग लड़ने वालों को बादशाह की तरफ से सलाह होती है कि औरत पर हाथ नहीं उठाना और बीमार पर हाथ नहीं उठाना है। तो यह परंपरा हमारे युद्धों में भी है। पहले की लड़ाइयों में इसका ध्यान रखा जाता था। लिहाज़ा मैं सरकार से भी और ED से भी आग्रह करूंगा की इस चीज को ध्यान में रखें और श्रीमति गांधी को बार-बार ED के समक्ष बुलाना उचित नहीं है, ठीक नहीं है।”

आज़ाद ने यह भी कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) के पास तमाम दस्तावेज़ मौजूद हैं और बेटे राहुल गांधी से कई घंटो की पूछताछ की जा चुकी है, तो 'एक गरीब औरत को क्यों परेशान करते हैं।' बता दें कि ED ने पहले भी उन्हें समन जारी किया था, मगर वो अचानक कोरोना संक्रमित हो गई थी और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था। 

'अब्दुल कलाम का सपना पूरा करे सरकार...', अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

मंत्री बनाने का वादा किया था, लेकिन..', गहलोत सरकार से नाराज़ बसपा छोड़ कांग्रेस में आए 6 MLA

'चिकन खुद तलने आ गया..', ED पर 'सुप्रीम' फैसले को लेकर स्वामी ने कांग्रेस पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -