मातम में बदली बेटे की शादी, कार्ड बांटने जा रहे पिता को ट्रक ने रौंदा

Mar 29 2019 05:05 PM
मातम में बदली बेटे की शादी, कार्ड बांटने जा रहे पिता को ट्रक ने रौंदा

कांकेर : शहर में बेटे की शादी का कार्ड बांटने साले के साथ जा रहे बाइक सवार को बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सवार तेजी से हवा में उछल गए। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी है.

देश के इन राज्यों में गर्मी ने दी दस्तक, मार्च में टूटे रिकॉर्ड

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना चारामा थाना इलाके में माहूद गांव के पास नेशनल हाईवे की है। शुक्रवार को  घोटियाडीह निवासी संतराम सिन्हा अपने साले पुसउ राम सिन्हा के बेटे की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था। संतराम के बेटे की शादी कार्यक्रम 15 अप्रैल से शुरू होने वाला है। इधर दोनों एक ही बाइक पर सुबह 10 बजे के करीब शादी का कार्ड बांटने निकले थे। 

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, आठ की मौत कई घायल

एक अन्य हादसे में कई घायल 

बताया जा रहा है वे दोनों माहूद गांव के पास पहुंचे थे तभी धमतरी से कांकेर की ओर आ रही निजी सवारी बस की चपेट में आ गए। इस घटना के बाद घर में बेटे की शादी की खुशी मातम में बदल गई। वही आज सुबह करीब पांच बजे औली से हरिद्वार जा रही उत्तराखंड परिवहन की बस खाई में गिर गई। जानकारी के मुताबिक जोशीमठ में सुनील गांव के पास बस करीब 50 मीटर गहरी खाई में गिरी, जिसमें 12 लोग सवार थे। 

लोकसभा चुनाव : निर्वाचन आयोग ने जारी किया तृतीय चरण के लिए नोटिफिकेशन

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, तलाशी अभियान जारी

इंस्टाग्राम पर कृति सेनन के 19 मिलियन फॉलोअर्स, यह ख़ास VIDEO शेयर कर जताई खुशी