जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, तलाशी अभियान जारी
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, तलाशी अभियान जारी
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर के बडगाम जिले के अंतर्गत आने वाले सुत्‍सु ग्राम में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के साथ एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। सूत्रों के अनुसार मारे गए दोनों आतंकियों का ताल्लुक जैश-ए-मोहम्‍मद से हो सकता है। सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली थी कि सुत्‍सु गांव में तीन आतंकी छिपे हुए हैं। मुठभेड़ के बाद तीसरे आतंकी की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

रिसर्च तकनीशियन के पद खाली, जानिए जरूरी योग्यता

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां और कुपवाड़ा जिलों में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई दो मुठभेड़ों में चार आतंकियों को ढेर कर दिया था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षा बलों को जिले के यावरां वन इलाके में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद इन इलाकों में आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया है कि इसके बाद हुए एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए थे।

NIT भर्ती : प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर सहित कई पद खाली, जानिए आवेदन का तरीका

प्रवक्ता ने बताया कि 'मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त सजाद खांडे, आकिब अहमद डार और बशरत अहमद मीर के तौर पर की गई है। ये सभी पुलवामा के निवासी थे।' उन्होंने कहा है कि पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक यह प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के संयुक्त समूह से ताल्लुक रखते थे। प्रवक्ता ने कहा है कि, ये आतंकी सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर हमलों और नागरिक अत्याचारों सहित कई आतंकवादी कृत्यों में संलिप्त होने के मामलों में वांछित थे।’’

खबरें और भी:-

एशियाई बाजारों में नजर आई कमजोरी, आज ऐसा है हाल

डॉलर के मुकाबले 6 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

लगातार दूसरे दिन भी स्थिर रहे पेट्रोल और डीजल में दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -