बागेश्वर धाम में देसी कट्टा लेकर घूम रहा था मुस्लिम शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बागेश्वर धाम में देसी कट्टा लेकर घूम रहा था मुस्लिम शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर के बागेश्वर धाम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने रज्जन खान नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह देसी कट्टा लेकर घूम रहा था, तभी लोगों ने उसे देख लिया। उन्होंने स्थानीय थाने की पुलिस को इसकी खबर तुरंत दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

लोगों ने पुलिस को बताया कि बागेश्वर धाम मंदिर के परिक्रमा मार्ग पर एक व्यक्ति घूम रहा है। उसके पास कोई हथियार नजर आ रहा है। यह सुनते ही पुलिस हरकत में आई। तुरंत सूचना पर बमीठा थाने की पुलिस बागेश्वर धाम पहुंची तथा युवक को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 315 बोर का कट्टा और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने बताया, युवक शिवपुरी जिले के कोतवाली थाना के इंद्रपुरी कालोनी का रहने वाला है। पुलिस अधिकारीयों ने कहा है कि उसके घर भी पुलिस की एक टीम भेजने की तैयारी की जा रही है। घरवालों से उसके बारे में पूरी जानकारी जुटाई जाएगी। पुलिस अधिकारीयों ने बताया, किसी भी धार्मिक स्थल पर किसी भी तरीके का अवैध हथियार ले जाने की अनुमति नहीं है।

युवक किस मकसद से बागेश्वर धाम आया था। उसके समीप कट्टा कहां से आया, पुलिस इसकी खबर जुटाने में लगी हुई है। पुलिस ने बताया, कट्टा रखने का लाइसेंस नहीं मिलता। यह हथियार पूरी तरीके से अवैध है। यदि कोई इसे रखता है तो इसे अपराध की श्रेणी में माना जाता है। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री तब ख़बरों में आ गए थे, जब उन पर महाराष्ट्र के अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के उपाध्यक्ष श्याम मानव ने धर्म के नाम अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया था। हालांकि, धीरेंद्र शास्त्री का कई हिंदू संगठनों ने अपना समर्थन दिया था।

कमलनाथ पर सीएम का तंज: तुम्हारी चक्की ने जनता को पीसा, इसीलिए तो सवा साल में बाहर हो गए

एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी हॉकी के पहले मैच में चीन से होगा भारत का मुकाबला

'कानून व्यवस्था के लिए LG और गृह मंत्री जिम्मेदार..', दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल में फिर छिड़ी रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -