'कानून व्यवस्था के लिए LG और गृह मंत्री जिम्मेदार..', दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल में फिर छिड़ी रार
'कानून व्यवस्था के लिए LG और गृह मंत्री जिम्मेदार..', दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल में फिर छिड़ी रार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार और उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना के बीच टकराव निरंतर  बढ़ता ही जा रहा है. वहीं अब देश की राजधानी की कानून व्यवस्था को लेकर केजरीवाल सरकार लगातार LG पर हमला कर रही है. दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को पत्र लिखा है. एलजी को लिखे गए इस पत्र में सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर चिंता प्रकट की है.

 

रिपोर्ट के अनुसार, केजरीवाल ने लिखा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था की हालत बेहद चिंतजानक है, जिसके कारण दिल्ली का हर नागरिक असुरक्षित महसूस कर रहा है. उन्होंने आगे कहा है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था के लिए सीधे उपराज्यपाल और गृह मंत्री जिम्मेदार हैं. सीएम अरविन्द केजरीवाल ने LG को सलाह देते हुए कहा कि नागरिक, MLA और RWA के साथ मिलकर कानून व्यवस्था सुधारी जाए जिसके लिए थाना स्तर समितियों को पुनः शुरू किया जाए. बता दें कि इन कमेटियों को कुछ वर्ष पूर्व भंग कर दिया गया था.  

केजरीवाल ने मांग अपने पत्र में मांग की है कि इन‌ कमेटियों को फिर से आरम्भ किया जाए जिसमें स्थानीय MLA और पुलिस की टीम मिलकर स्थानीय स्तर पर कानून व्यवस्था से संबंधित मुद्दों पर विस्तृत चर्चा करते हैं. दिल्ली के दूसरे मुद्दों को लेकर LG हर अवसर पर केजरीवाल सरकार को घेर रहे हैं, तो वहीं कानून व्यवस्था को लेकर अब AAP सीधे उपराज्यपाल को निशाना बना रही है. 

गीता प्रेस गोरखपुर को गांधी शांति पुरस्कार! कांग्रेस ने किया विरोध तो कुमार विश्वास बोले- जहर न उगलें

'अब भारत का समय आ चुका है..', अमेरिकी अख़बार को पीएम मोदी ने दिया इंटरव्यू, बोले- लोग कहते हैं कि हम तटस्थ हैं लेकिन...

सुप्रीम कोर्ट ने नहीं मानी बंगाल सरकार की दलील, कहा- राज्य में हिंसा का पुराना इतिहास, आपको सुरक्षाबलों से आपत्ति क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -