कमलनाथ पर सीएम का तंज: तुम्हारी चक्की ने जनता को पीसा, इसीलिए तो सवा साल में बाहर हो गए
कमलनाथ पर सीएम का तंज: तुम्हारी चक्की ने जनता को पीसा, इसीलिए तो सवा साल में बाहर हो गए
Share:

भोपाल। शहर में मुख्यमंत्री शिवराज ने आज भोपाल में पार्टी के महा जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए। उन्होंने हुजूर विधानसभा के बूथ- 45 पर जैन नगर में स्थानीय विधायक रामेश्वर शर्मा और कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान शिवराज ने कहा, 'मोदी जी के 9 साल बेमिसाल हैं। इन 9 साल में देश और जनता की जिंदगी बदली है।'

साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अधिकारियों को देख लेने वाले बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हों, उन्हें ऐसी अभद्र भाषा जैसे कल के बाद परसों आता है..., मैं देख लूंगा..., चक्की पीसती है...यह बोलना शोभा नहीं देता। और कहा की तुम्हारी चक्की ने जनता को पीसा, इसीलिए तो सवा साल में बाहर हो गए। अधिकारी-कर्मचारी भी इंसान हैं। क्या उनको बेइज्जत किया जाएगा, उन्हें डराने-धमकाने की भाषा बोली जाएगी। कौन से युग में जी रहे कमलनाथ।

बता दे की सोमवार को कमलनाथ महिदपुर में थे। यहां उन्होंने कर्मचारियों-अफसरों के लिए कहा, 'कान खोलकर सुन लो कि कल के बाद परसों भी आ रहा है। कर्मचारी बड़ा हो या छोटा, पुलिसवालों से कहता हूं कि अपनी वर्दी की इज्जत कीजिए। कमलनाथ की चक्की चलती है, तो बहुत बारीक पीसती है। कर्मचारी-अधिकारी को सर्टिफिकेट जनता देगी।' इस बयान पर पहले विजयवर्गी उसके बाद डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने और अब सीएम शिवराज ने कमलनाथ को अपने आड़े हत्थे लिया है। 

गुजरात और राजस्थान के बाद अब MP में दिखेगा बिपरजॉय का असर, IMD ने जारी किया अलर्ट

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर कसा यह तंज

चुनाव से पहले कर्मचारी संगठनों ने जुलाई में होने वाले बड़े आंदोलन की बनाई, यह रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -