पुलवामा हमला: बाड़मेर के युवा बोले - मोदी जी इजाजत दो, हम सिखाते हैं पाक को सबक
पुलवामा हमला: बाड़मेर के युवा बोले - मोदी जी इजाजत दो, हम सिखाते हैं पाक को सबक
Share:

जयपुर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले पर हुए फिदाइन आतंकी हमले में देश के 44 जवान शहीद हो गए हैं, जिसके बाद से देश में शोक और आक्रोश दोनों देखने को मिल रहा है। राजस्थान ने भी इस आतंकी हमले में अपने पांच बहादुर बेटे खोए हैं। पूरे देश में पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश व्याप्त हो गया है।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

राजस्थान के बॉर्डर से सटे इलाके बाड़मेर के लोगों ने तो पीएम मोदी से अनुमति ही मांगी ली है कि वे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में मुंहतोड़ जवाब देना चाहते हैं। बाड़मेर के लोग शुक्रवार को शहर के अहिंसा सर्किल पर जमा हुए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के साथ-साथ पाक के पीएम इमरान खान मुर्दाबाद के भी नारे लगाए। इस दौरान युवाओं ने कहा है कि, 'मोदी जी अब बातचीत से काम नहीं चलने वाला। आपने एक के बदले दस सिर लाने कि बात कही थी, अगर कुछ नहीं हो सकता तो हमें इजाजत दे दो, पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए हम सरहदी जिले के लोग ही बहुत हैं। 

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

युवाओं ने कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुआ हमका कोई आतंकवादी हमला नहीं है बल्कि पाकिस्तान का सोचा समझा षड्यंत्र है। पाक अपनी नापाक हरकतों से सुधरने वाला नहीं है। आप हमें अनुमति दे दो। हम बॉर्डर के लोग पाकिस्तान को धूल चटा सकते हैं। वैसे भी पाकिस्तान हमसे ज्यादा दूर नहीं है। बाड़मेर के युवाओं ने यह भी कहा कि पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए पीएम मोदी जी को अगर दस सर्जिकल स्ट्राइक करनी पड़े तो भी उन्हें पीछे देखने कि आवश्यकता नहीं है।  

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

आज भी बाजार के शुरुआती कारोबार में नजर आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -