इस दिन से ऑन एयर होगा शो बड़े अच्छे लगते हैं 2
इस दिन से ऑन एयर होगा शो बड़े अच्छे लगते हैं 2
Share:

बहुत ही मशहूर एकता कपूर का शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 ऑन एयर होने वाला है। वहीँ इस नए सीजन में नकुल मेहता संग दिशा परमार की जोड़ी नजर आने वाली है। आपको बता दें कि यह शो किस दिन और किस समय ऑन एयर होगा, इसकी अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। हाल ही में सोनी टीवी ने शो का नया प्रोमो शेयर करते हुए इसकी घोषणा की। आप देख सकते हैं इस नए प्रोमो में दिखाया गया कि दिशा और नकुल (प्रिया और राम) एक साथ बालकनी में खड़े हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस बीच प्रिया कहती हैं कि मुझे बारिश बिल्कुल पसंद नहीं है, इस पर राम कहते हैं बारिश ने ऐसा क्या कर दिया। यह सुनकर प्रिया कहती है बारिश में ट्रैफिक देखा है, गंदे पानी की छींटे, आपके गीले मोजे की बदबू। तो फिर राम कहते हैं चिड़ियों को सुना है, उछलते-कूदते तिलचट्टे, गर्म पकोड़ों की खुशबू। वहीँ इसके बाद प्रिया और राम पकोड़े खाते हैं और प्रिया पकोड़े खाते हुए उनकी तारीफ करती हैं। आप देख सकते हैं शो के नए प्रोमो को रिलीज करते हुए लिखा गया- 'किसी के साथ नापसंद मौसम भी अच्छा लगने लगता है। 30 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार तक रात 8 बजे देखिए शो।'

आप सभी को बता दें कि बड़े अच्छे लगते हैं का पहला सीजन काफी हिट हुआ था। बीते सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर लीड रोल में थे और शो को बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला। शो में दोनों की लव स्टोरी और केमिस्ट्री नजर आई थी जो फैंस के दिलों को छू गई थी। वहीँ अब दूसरे सीजन में दिशा और नकुल की जोड़ी दिखेगी और आपको बता दें कि इससे पहले दिशा और नकुल प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा शो में नजर आ चुके हैं।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

सोमनाथ के जरिए पीएम मोदी का तालिबान पर वार- 'आतंक का साम्राज्य स्थायी नहीं होता..'

रक्षा मंत्री राजनाथ ने सेना के पांच ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस के संचालन को दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -