रक्षा मंत्री राजनाथ ने सेना के पांच ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस के संचालन को दी हरी झंडी
रक्षा मंत्री राजनाथ ने सेना के पांच ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस के संचालन को दी हरी झंडी
Share:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार, 21 अगस्त को नई दिल्ली में अपने आवास से जम्मू-कश्मीर में तैनाती के लिए एक गैर-लाभकारी समूह द्वारा सेना को दान की गई पांच ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस के बेड़े को हरी झंडी दिखाई। बॉर्डरलेस वर्ल्ड फाउंडेशन द्वारा कश्मीर में नियंत्रण रेखा की रक्षा करने वाली सेना की रणनीतिक इकाई चिनार कॉर्प्स को एम्बुलेंस दान में दी गई हैं।

भाजपा के राज्यसभा सांसद विनय सहस्रबुद्धे के बयान के अनुसार जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के साथ स्थित 5 सेक्टरों में एंबुलेंस तैनात की जा सकती हैं और भारतीय सेना द्वारा प्रबंधित किया जा सकता है। भाजपा के राज्यसभा सांसद विनय सहस्रबुद्धे ने कहा, "एम्बुलेंस जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के साथ स्थित पांच सेक्टरों में तैनात किए जाएंगे और भारतीय सेना द्वारा प्रबंधित किए जाएंगे।" उन्होंने कहा कि उन्हें जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और बारामूला जिलों में गुरेज, माछिल, केरन, तंगधार और उरी सेक्टरों में विभिन्न स्थानों पर तैनात किया जाएगा। दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, जो ध्वजारोहण समारोह के समन्वयक भी हैं, ने कहा कि सेना अपने कर्मियों के साथ-साथ स्थानीय निवासियों की महत्वपूर्ण देखभाल के लिए उनका उपयोग करेगी।

इस मौके पर बॉर्डरलेस वर्ल्ड बेसिस के अध्यक्ष अधिक कदम, कोटक महिंद्रा बैंक के अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह और भाजपा नेता श्याम जाजू और राजीव कोहली भी मौजूद रहे।

8 साल पहले मरने वाला लड़का फिर पहुंचा घर, बोला- अब मेरा पुनर्जन्म हुआ है...

इंदौर में तालिबान ! हिन्दू बच्चियों के साथ बम्बई बाजार में छेड़छाड़, बचाने आई पुलिस को खदेड़ कर भगाया ..

जॉनसन एंड जॉनसन ने भारत में इस आयु वर्ग के लिए वैक्सीन परीक्षण की मांगी सहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -