सोमनाथ के जरिए पीएम मोदी का तालिबान पर वार- 'आतंक का साम्राज्य स्थायी नहीं होता..'
सोमनाथ के जरिए पीएम मोदी का तालिबान पर वार- 'आतंक का साम्राज्य स्थायी नहीं होता..'
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार को गुजरात के सोमनाथ मंदिर से संबंधित एक कार्यक्रम में शामिल हुए।  इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आस्था को आतंक से कुचला नहीं जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आतंक के दम पर साम्राज्य खड़ा करने वालों का अस्तित्व स्थायी नहीं है। पीएम मोदी के इस कथन को अफगानिस्तान में जारी रक्तपात से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमे आतंकी संगठन तालिबान को सीधा संदेश दिया गया है.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, ‘आस्था को आतंक से नहीं कुचला जा सकता है. सोमनाथ मंदिर को कई बार ध्वस्त किया गया, इसे निशाना बनाया गया. किन्तु हर बार ये मंदिर पुनः खड़ा हो जाता है और विश्व के लिए ये सबसे बड़ा उदाहरण पीएम मोदी ने आगे अपने संबोधन में कहा कि, ‘जो तोड़ने वाली ताकतें हैं, जो आतंक के बलबूते साम्राज्य खड़ा करने वाली सोच है, वो किसी कालखंड में कुछ वक़्त के लिए भले हावी हो जाएं किन्तु, उसका अस्तित्व कभी स्थायी नहीं होता, वो अधिक दिनों तक मानवता को दबाकर नहीं रख सकती.’

बता दें कि भारत सरकार की तरफ से अभी तक अफगानिस्तान में तालिबानी शासन आने को लेकर कोई स्थायी बयान नहीं दिया गया है. भारत अभी अफगानिस्तान में जारी हलचल पर निगाह बनाए हुए है और उसका पूरा फोकस वहां पर फंसे भारतीयों को सुरक्षित निकालने पर है. 

पीएम मोदी के खिलाफ नितीश और तेजस्वी ने मिलाया हाथ, क्या इस जुगलबंदी से बनेगी बात ?

फिर बैठक...मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की घेराबंदी, ठाकरे-पवार को सोनिया का निमंत्रण

सोनिया गांधी की अध्यक्षता में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में AAP पार्टी को कोई बुलावा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -