IGT के स्टेज पर 'बैड साल्सा 2.0' ने दिया ऐसा परफॉरमेंस की निकल गई जजेस की चीख

टैलेंट बेस्ड रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (IGT) में कंटेस्टेंट्स अपने हुनर से हर किसी के होश उड़ा देते है. शो में कंटेस्टेंट्स अपने हुनर का ऐसा जादू बिखेर रहे हैं कि देखने वालों की आंखें खुली की खुली रहने वाली है. शो में दो साल्सा डांसर ने अपने हैरतअंगेज डांस से ऐसा समा बांधा कि हर कोई उनके किलर मूव्स और लिफ्ट्स ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. 

कंटेस्टेंट्स का धमाकेदार डांस देखकर उड़े जजेस के होश: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है. वीडियो में 'बैड साल्सा 2.0' नाम के 2 मैजिकल डांसर्स ने अपने साल्सा मूव्स और खतरनाक लिफ्ट्स से हर किसी को हैरान कर रहा है. बैड साल्सा 2.0 का धमाकेदार और खतरनाक डांस देखकर सभी जजेस के भी होश उड़ा रहा है. 

खतरनाक लिफ्ट्स देखकर जजेस की निकली चीखें: आप भी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्टेंट्स का खतरनाक और पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देखकर सभी जजेस भी खुद को रोक नहीं पाए और चीखते हुए नज़र आ रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के खतरनाक लिफ्ट्स देखकर सबसे पहले शिल्पा शेट्टी चीख पड़ती हैं और फिर बादशाह. जिसके उपरांत मनोज मुंतशिर भी किलर डांस देखकर दंग हो जाते है.

सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे कर रहे रिएक्ट: बैड साल्सा 2.0 का धमाकेदार परफॉर्मेंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा चुका है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जबरदस्त रिस्पॉन्स भी देने म लगे हुए है. फैंस ने बैड साल्सा 2.0 की ऑडिशन परफॉर्मेंस देखकर ही उन्हें विनर बोल दिया है. हर कोई उनके डांसिंग पर फिदा होने लगे है. आप भी वीडियो देखिए और बताइए आपको कंटेस्टेंट्स का डांस कैसा लगा.

 

बीच सड़क पर कार रोककर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया जमकर डांस, VIDEO देख फैंस हुए हैरान

उर्फी जावेद पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, डांस से ज्यादा इस चीज ने खींचा ध्यान

'गुम है किसी के प्यार में' के इस मशहूर एक्टर ने रचाई शादी, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -