'गुम है किसी के प्यार में' के इस मशहूर एक्टर ने रचाई शादी, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के मुख्य भूमिकाओं में से एक पुलकित का किरदार निभाने वाले यश पंडित अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से पिछले दिन मतलब 22 जनवरी को शादी रचा ली है। इस शादी की कई खूबसूरत फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें यह जोड़ी एक-दूसरे के साथ बहुत जबरदस्त लग रहा हैं। 

वही यश पंडित एवं महिमा मिश्रा की जोड़ी शादी के ऑउटफिट में बहुत खूबसूरत एवं स्टाइलिश लग रही हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने भी इस जोड़ी को काफी सारी बधाईयां दी हैं। शादी के दिन लाल शादी के जोड़े में महिमा काफी सुन्दर नजर आ रही थी। वहीं दूसरी तरफ यश एक सफेद शेरवानी तथा धोती में बहुत हैंडसम नजर आ रहें थे।

वही इसके अतिरिक्त यश पंडित और महिमा मिश्रा के रिसेप्शन की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं। इन फोटोज में जो रिसेप्शन ड्रेस इस कपल ने पहना है, वह बहुत ही जबरदस्त लग रहा हैं। जी हां, महिमा ने एक सुन्दर पेस्टल गुलाबी कलर की सिल्वर सीक्विन वाली लहंगा चोली पहनी रखी है तथा उसे सब्यसाची की ब्लैक बेल्ट के साथ पेयर किया है। वहीं यश पंडित भी ब्लू कलर के पैंटसूट में बिल्कुल डैपर दिखाई दे रहें हैं तथा अपने लुक से हर किसी को हैरान कर रहें हैं।

कुंडली भाग्य की अदाकारा ने रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

‘हुनरबाज' शो को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ये बड़ी बात

तो इस वजह से शिल्पा ने छोड़ा था 'भाभी जी घर पर हैं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -