ये मशहूर यूट्यूबर जल्द होने वाला है रिटायर, खुद कही ये बड़ी बात
ये मशहूर यूट्यूबर जल्द होने वाला है रिटायर, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के नए एपिसोड में एल्विश यादव, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान एवं आशिका भाटिया साथ में खाना खा रहे होते हैं। इस के चलते सभी बातें करते हैं तथा तभी एल्विश अपने रिटायरमेंट की बात करते हैं। वह बोलते हैं कि मैं जल्द ही यूट्यूब से रिटायरमेंट लेने वाला हूं। अभिषेक बोलते हैं कि अपना तो लाइफटाइम बस यही करने का प्लान है, सबको एंटरटेन करना। वहीं एल्विश बोलते हैं कि नहीं यार एक समय के बाद मैं स्वयं को अधिक समय देना चाहूंगा। बहुत समय हो गया है लोगों का मनोरंजन करते हुए। अब स्वयं को समय देना है।

अभिषेक फिर पूछते हैं कि कब है रिटायरमेंट का प्लान तो एल्विश बोलते हैं कि मैं सोच रहा हूं कि 30 की उम्र में यूट्यूब से रिटायरमेंट ले लूं। एल्विश की बात सुनकर अभिषेक चौंक जाते हैं। इतना ही नहीं मनिषा भी सुनकर सोच में पड़ जाती हैं कि आखिर इतनी जल्दी रिटायरमेंट क्यों लेना है। अब तक एल्विश याद घर के डिक्टेटर बने थे तथा इसके चलते वह सभी घरवालों से काम करवा रहे थे। हालांकि इस बीच बिग बॉस ने अविनाश को एक सीक्रेट टास्क दिया था। उन्होंने अविनाश को 3 चीजें करने को दी थीं तथा यदि वह उस टास्क को पूरा कर लेते तो एल्विश कैप्टेंसी से हट जाते। बिग बॉस ने फिर घोषणा करते हुए बताया कि अविनाश को जो टास्क दिए थे वो पूरा हो गए हैं तथा इसलिए दर्शकों द्वारा एल्विश की कैप्टेंसी को पसंद किए जाने के बाद भी उन्हें कैप्टेंसी से हटाया जाता है।

तत्पश्चात, बिग बॉस ने अविनाश को 3 प्रतियोगियों के नाम देने को कहे थे जिन्हें वह कैप्टेंसी टास्क से बाहर करना चाहते हैं। अविनाश फिर मनीषा रानी, आशिका भाटिया एवं जिया शंकर का नाम लेते हैं। तो अब जाद हदीद, पूजा भट्ट, बेबिका ध्रुवे, अविनाश सचदेव, अभिषेक मल्हान कैप्टेंसी टास्क में लड़ सकते हैं। एल्विश भले ही कैप्टन नहीं रहे, मगर उन्होंने फिर भी एक जेंटलमैन की ओर अविनाश को टास्क जीतने की बधाई दी। उन्होंने अविनाश से हाथ मिलाया और कहा बधाई हो, बहुत शानदार। अविनाश ने भी एल्विश को थैंक्यू कहा।

गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने अभिषेक के सामने खोला ये बड़ा राज

पिता के निधन पर ट्रोल हुए गश्मीर महाजनी, अब एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दिया ये जवाब

निम्रत का ट्रांसफॉर्मेशन देख फटी रह गई लोगों की आंखें, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -