पिता के निधन पर ट्रोल हुए गश्मीर महाजनी, अब एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दिया ये जवाब
पिता के निधन पर ट्रोल हुए गश्मीर महाजनी, अब एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दिया ये जवाब
Share:

हाल ही में मराठी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता और निर्देशक रवींद्र महाजनी का अचानक निधन हो गया है। वो 77 वर्ष के थे। रवींद्र महाजनी का शव पुणे के तलेगांव दाभाड़े के अंबी क्षेत्र के उनके फ्लैट में मिला। रवींद्र महाजनी के निधन ने इंडस्ट्री के लोगों को एक बड़ा झटका दिया। वो हिंदी सीरियल 'इमली' में काम करने वाले अभिनेता गश्मीर महाजनी के पिता थे।

गश्मीर को उनके पिता की निधन की खबर नहीं थी। ना ही खबर सामने के पश्चात् उन्होंने पिता को लेकर कुछ स्टेटमेंट दिया। रवींद्र महाजनी के निधन के पश्चात् से निरंतर उनके बेटे गश्मीर को ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि वो कैसे बेटे हैं, जिन्हें अपने पिता के मौत की खबर तक नहीं। बुढ़ापे में वो इतने अकेले थे कि 3 दिन तक उनका शव फ्लैट में पड़ा रहा। वहीं अब गश्मीर ने इंस्टाग्राम स्टोरी साझा करते हुए हेटर्स को जवाब दिया।

गश्मीर ने लिखा- एक स्टार को स्टार बना रहने देने। हमने कुछ ना बोलने का फैसला किया। फिर भी आप गंदा बोलते हैं या गाली देते हैं, तो आपका स्वागत है। वो मेरे पिता और मेरी मां के पति थे। हमें उनके बारे में आपसे अधिक पता है। सही वक़्त आने पर भविष्य में मैं इसके बारे में बात कर सकता हूं। रवींद्र महाजन को 'आराम हरामा आहे', 'दुनिया कारि सलाम' एवं 'हल्दी कुंकु' जैसी मराठी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने अमिताभ बच्चन संग 'सात हिंदुस्तानी' में काम किया था। गश्मीर को अपने पिता के साथ अर्जुन कपूर एवं कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' में देखा गया था। उन्हें 'इमली' सीरियल में आदित्य कुमार त्रिपाठी के किरदार के लिए जाना जाता है। 

निम्रत का ट्रांसफॉर्मेशन देख फटी रह गई लोगों की आंखें, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने अभिषेक के सामने खोला ये बड़ा राज

अर्चना गौतम की चाय पीकर बुरा हुआ रोहित शेट्टी का हाल, प्रोमो देखकर लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -