गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने अभिषेक के सामने खोला ये बड़ा राज
गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने अभिषेक के सामने खोला ये बड़ा राज
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में आने से पहले एल्विश यादव एवं फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान अच्छे दोस्त हैं। अब अभिषेक एवं एल्विश यादव साथ में बैठे होते हैं। इस के चलते एल्विश बोलते हैं कि उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड की याद आ रही है। अभिषेक पूछते हैं कि कितने वर्ष का रिलेशनशिप है तो एल्विश बोलते हैं कि मैं ये सब यहां नहीं बताने वाला। मगर बहुत सारी चीजें गलत कर दी मैंने। तो एल्विश बोलते हैं कि मैं ठीक से बाय भी नहीं बोल पाया, ना ठीक से मिला। अभिषेक बोलते हैं कि बेटा रुक जा, अभी कुछ दिनों में तू खुद नाम बताएगा तथा ये भी बताएगा कि कितने महीने का रिलेशनशिप हो गया।

एल्विश बोलते हैं कि मैं बताऊंगा, मगर सब सही वक़्त पर। जब तक शादी नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं बताऊंगा। शादी हो जाएगी फिर सब बता दूंगा। तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा एवं सारी स्टोरी बताऊंगा। अभिषेक बोलते हैं कि भाई पूरा देवदास लग रहा है। एल्विश इस के चलते बहुत भावुक नजर आते हैं तथा बोलते हैं कि उन्हें बहुत अधिक याद आ रही है तथा वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं। अब एल्विश के इस बयान के बाद प्रशंसक उनकी गर्लफ्रेंड के बारे मे जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

पिछले एपिसोड में एल्विश डिक्टेटर बने होते हैं तथा वह सबको आदेश देते हैं। इस के चलते एल्विश, जिया से पीने के लिए पानी मंगाते हैं। जिया साबुल मिलाकर एल्विश को दे देती हैं। एल्विश को पहले पता नहीं लगता तथा वह पानी पी लेते हैं। इसके बाद में जब उन्हें पता लगता है तो वह जिया को सुनाते हैं। अभिषेक मल्हान भी जिया पर भड़कते हैं कि उनके कारण यदि किसी को कुछ हो जाएगा तो। बाद में फलक जब जिया को बोलती हैं कि उन्होंने गलत किया तो फिर जिया, एल्विश से माफी मांगने आती हैं।

अर्चना गौतम की चाय पीकर बुरा हुआ रोहित शेट्टी का हाल, प्रोमो देखकर लोटपोट हुए फैंस

जिया शंकर ने एल्विश को पिलाया साबुन वाला पानी, यूजर्स ने लगा दी क्लास

भारत की वो 10 जगहें जहाँ जाकर होगी स्वर्ग की अनुभूति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -